UP Election 2022: Akhilesh Yadav ने PM Narendra Modi पर कसा तंज, कहा- झूठ की उड़ान यूपी में कहीं नहीं उतरेगी

0
446
Akhilesh Yadav
Akhilesh Yadav

UP Election 2022: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (Narendra Modi) के अपराधियों को टिकट देने वाले बयान के बाद से सपा प्रमुख अखिलेश यादव पीएम पर हमलावर हैं। उन्होंने पीएम पर निशाना साधते हुए कहा कि प्रधान मंत्री नरेंद्र मोदी की “झूठ की उड़ान यूपी में कहीं नहीं उतरेगी” और “भाजपा के सबसे बड़े नेता सबसे बड़ा झूठ बोलते हैं। गुरुवार को बिजनौर में एक सीमित जनसभा में अखिलेश खराब मौसम के कारण प्रधान मंत्री नरेंद्र मोदी की हाल ही में रद्द की गई जिले की यात्रा का जिक्र कर रहे थे।

UP Election 2022: अखिलेश बोले- यह सरकार वापस नहीं आ रही है

अखिलेश यादव ने नरेंद्र मोदी पर तंज कसते हुए कहा था कि मैंने सुना है कि मौसम खराब था। उनके लिए मौसम खराब है। उनके झूठ की उड़ान यूपी में कहीं नहीं उतरेगी। ये लोग हैरान करने वाले हैं। उनके छोटे नेता छोटे झूठ बोलते हैं और बड़े नेता बड़े झूठ बोलते हैं। सबसे बड़ा नेता सबसे बड़ा झूठ बोलता है। मुझे बताओ कि वे झूठ बोलते हैं या नहीं।

पूर्व मुख्यमंत्री ने कहा था कि उद्योगपतियों को डबल इंजन सरकार में दोहरे भ्रष्टाचार का सामना करना पड़ रहा है। डबल इंजन वाले ये लोग ऐसे हैं जो एक-दूसरे के इंजन के पहिए उतार रहे हैं। यह सरकार वापस नहीं आ रही है। चलने के लिए बने नेता को पहले ही गोरखपुर भेजा जा चुका है।

UP Election 2022: नरेंद्र मोदी ने सपा पर साधा था निशाना

गौरतलब है कि इससे पहले गुरुवार को सहारनपुर में जनसभा को संबोधित करते हुए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा था कि घोर परिवारवादी लोग लगातार जनता से खोखले वादे कर रहे हैं। समाजवादी पार्टी पर निशाना साधते हुए पीएम मोदी ने कहा था कि घोर परिवारवादी लोग सरकार में होते तो वैक्सीन शायद रास्ते में ही कहीं बिक जाती और आप कोरोना के भय से आतंकित होकर जीवन-मृत्यु की लड़ाई लड़ने के लिए मजबूर हो जाते।

PM Narendra Modi
PM Narendra Modi

मैं इन दिनों देख रहा हूं कि कुछ घोर परिवारवादी लोग लगातार जनता से खोखले वादे किए जा रहे हैं। उनको पता है कि UP की जनता उनको पुराने कारनामों को याद करके उन्हें फिर से कभी घुसने देने वाली नहीं है। उनके नसीब में सत्ता नहीं लिखी है, UP की जनता ने उन्हें नकार दिया है। पीएम ने सपा पर आरोप लगाते हुए कहा था कि समाजवादी पार्टी ने उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव में चुन-चुन कर अपराधियों को टिकट दिया है।

संबंधित खबरें…

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here