UP Election 2022: Akhilesh Yadav से मिले ओपी राजभर, कहा- अबकी बार, भाजपा साफ़!

0
1152
Om Prakash Rajbhar
Om Prakash Rajbhar

UP Election 2022: उत्तर विधानसभा चुनाव को लेकर समीकरण लगातार बन और बिगड़ रहे हैं। कुछ दिन पहले तक बीजेपी के साथ बातचीत कर रहे सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी के नेता ओम प्रकाश राजभर ने समाजवादी पार्टी के साथ गठबंधन करने का ऐलान किया है। राजभर ने आज अखिलेश यादव के साथ मुलाकात की थी।

समाजवादी पार्टी के नेता अखिलेश यादव के साथ मुलाकात के बाद राजभर ने ट्वीट किया कि अबकी बार, भाजपा साफ़! समाजवादी पार्टी और सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी मिलकर आए साथ। दलितों, पिछड़ों अल्पसंख्यकों के साथ सभी वर्गों को धोखा देने वाली भाजपा सरकार के दिन हैं बचे चार। मा. पूर्व मुख्यमंत्री एवं सपा के सुप्रीमो आदरणीय श्री अखिलेश यादव जी से शिष्टाचार मुलाकात की।

Akhilesh Yadav ने 350 सीट जीतने का किया है दावा

UP Election: Uttar Pradesh के अगामी चुनाव की तैयारी और सत्‍ता में वापसी करने की कोशिश में जुटे समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष और राज्‍य के पूर्व मुख्‍यमंत्री Akhilesh Yadav ने आज रविवार को सहारनपुर (Saharanpur) में एक जनसभा को संबोधित करते हुए योगी आदित्‍यनाथ की नेतृत्‍व वाली भाजपा सरकार पर जमकर निशाना साधा। जनसभा के दौरान उन्‍होंने यह भी कहा कि उनसे एक पंडित जी ने भविष्‍यवाणी की थी कि समाजवादी पार्टी की सरकार 350 सीट के साथ 2022 में राज्‍य में बनेगी।

पिछले सप्ताह Lakhimpur Kheri जिले में हुई हिंसा के मुख्‍य आरोपी केंद्रीय मंत्री अजय मिश्रा (Ajay Mishra) के बेटे Ashish Mishra पर टिप्‍पणी करते हुए अखिलेश यादव ने सहारनपुर में कहा कि गृह राज्य मंत्री के बेटे पर आरोप हो और सरकार उसे बचा रही हो तो जांच कैसे होगी। अगर कोई गृह राज्य मंत्री होगा तो पुलिस का कोई भी अधिकारी जाएगा तो वो उसे पहले सलाम करेगा तो ऐसे कौन-सी जांच हो जाएगी? ये सरकार के लोग कुछ भी कर सकते है।

NEET परीक्षा में हुई धांधली के मामले में स्टेटस रिपोर्ट मांगने वाली याचिका SC ने की खारिज

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here