Home Tags Om Prakash Rajbhar

Tag: Om Prakash Rajbhar

“शंकर भगवान का पुजारी हूं, श्राप दे दिया तो अखिलेश यादव...

0
UP Politics: उत्तर प्रदेश के हरदोई में सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी के अध्यक्ष ओम प्रकाश राजभर ने सपा के अध्यक्ष अखिलेश यादव...

अब Akhilesh Yadav के सहयोगी भी कसने लगे तंज, ”सपा अध्यक्ष...

Akhilesh Yadav की समाजवादी पार्टी के एक प्रमुख सहयोगी ओमप्रकाश राजभर का कहना है कि उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री Akhilesh Yadav एयर कंडीशनर के आदी हो गए हैं और उन्हें बाहर निकलने और लोगों से अधिक मिलने की जरूरत है।

Om Prakash Rajbhar ने की BJP नेताओं से मुलाकात, NDA में...

0
Om Prakash Rajbhar: उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव में हार के बाद, ओम प्रकाश राजभर के नेतृत्व वाली सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी (एसबीएसपी) के राज्य में सत्तारूढ़ भाजपा के नेतृत्व वाले गठबंधन में वापसी की संभावना जताई जा रही है।

Om Prakash Rajbhar क्या जीत पाएंगे जहूराबाद की लड़ाई?,जानिए इस सीट...

0
Om Prakash Rajbhar: उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव के लिए जहूराबाद विधानसभा क्षेत्र (Zahoorabad Assembly Seat) में आखिरी चरण में 7 मार्च को मतदान होना है।

Om Prakash Rajbhar का चुनावी वादा, सरकार बनी तो ट्रेनों का...

0
Om Prakash Rajbhar ने कहा कि सूबे में अगर हमारी सरकार आती है तो हम बाइक पर 3 लोगों के बैठने पर चालान वाला सिस्टम खत्म कर देंगे।

UP Election 2022: बोले Om Prakash Rajbhar,’जब तक भाजपा की विदाई...

0
UP Election 2022: उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव को लेकर सभी दलों की तरफ से तैयारी जारी है। सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी (Suheldev Bharatiya Samaj Party) ने समाजवादी पार्टी (Samajwadi Party) के साथ मिलकर विधानसभा चुनाव लड़ने का फैसला लिया है। कभी योगी सरकार में मंत्री रहे ओम प्रकाश राजभर (om prakash rajbhar) लगातार बीजेपी सरकार पर हमलावर रहे हैं।

UP Election 2022: Om Prakash Rajbhar ने बांदा जेल में की...

0
ओम प्रकाश राजभर अपने सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी (SBSP) के साथ बाहुबली मुख्तार अंसारी को जोड़ने की कवायद में लगे हुए हैं। यही वजह है कि ओम प्रकाश राजभर ने बांदा जेल में बंद पूर्वांचल के माफिया मुख्तार अंसारी से मुलाकात की।

UP Elelction 2022: Akhilesh Yadav ने कहा, कोरोना काल में BJP...

0
UP Elelction 2022: उत्तर प्रदेश के मऊ जिले में समाजवादी पार्टी और सुहैलदेव भारतीय समाज पार्टी ने संयुक्त रूप से जनसभा का आयोजन किया और जनता से सीधे संवाद किया। सपा प्रमुख अखिलेश यादव ने कभी बीजेपी के सहयोगी रहे ओमप्रकाश राजभर के साथ मिलकर मोदी और योगी सरकार पर जमकर हमला किया।

UP Election 2022: Akhilesh Yadav से मिले ओपी राजभर, कहा- अबकी...

0
UP Election 2022: उत्तर विधानसभा चुनाव को लेकर समीकरण लगातार बन और बिगड़ रहे हैं। कुछ दिन पहले तक बीजेपी के साथ...

UP Election 2022: ओम प्रकाश राजभर और बीजेपी में समझौता! अब...

0
UP Election 2022: उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव से पहले AIMIM नेता असदुद्दीन ओवैसी को झटका लग सकता है। हाल के दिनों में...

Related News

PRAJWAL REVANNA ‘SEX VIDEO’ CASE : विदेश भागे प्रज्वल रेवन्ना को...

0
सेक्स स्कैंडल और महिलाओं से यौन शोषण का आरोपी प्रज्वल रेवन्ना देश छोड़कर भाग चुका है। पूर्व प्रधानमंत्री एचडी देवेगौड़ा (HD Deve...
Ayodhya पंहुचे Bollywood Stars दांतों को सफेद करने के घरेलू उपाय… खंडित हो गई लड्डू गोपाल की मूर्ति? पहली सर्दी में कैसे रखें बेबी का ख्याल? सर्दियों में इससे गर्म और कुछ नहीं!