UP Election 2022: बोले Om Prakash Rajbhar,’जब तक भाजपा की विदाई नहीं, तब तक कोई ढ़िलाई नहीं’

0
326
Om Prakash Rajbhar
Om Prakash Rajbhar

UP Election 2022: उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव को लेकर सभी दलों की तरफ से तैयारी जारी है। सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी (Suheldev Bharatiya Samaj Party) ने समाजवादी पार्टी (Samajwadi Party) के साथ मिलकर विधानसभा चुनाव लड़ने का फैसला लिया है। कभी योगी सरकार में मंत्री रहे ओम प्रकाश राजभर (om prakash rajbhar) लगातार बीजेपी सरकार पर हमलावर रहे हैं।

ओम प्रकाश राजभर ने ट्वीट कर बीजेपी पर हमला बोला है। उन्होंने कहा है कि तब तक कोई ढिलाई नहीं। समाजवादी विजय यात्रा ग़ाज़ीपुर से लखनऊ तक पूर्वांचल एक्सप्रेस-वे पर सम्मानित जनता ने जिस उत्साह के साथ सपा-सुभासपा गठबंधन को अपार जनसमर्थन के साथ स्वागत किया है,यह भाजपा के विदाई का संदेश है,समस्त जनार्दन का हृदय से आभार!

बताते चलें कि हाल ही में Amit Shah के बाद अब ओम प्रकाश राजभर (Om prakash Rajbhar) ने भी JAM का मतलब बताया था। उन्होंने कहा है कि ‘JAM’ का मलतब – ‘J’ से झूठ, ‘A’ से अहंकार, ‘M’ से महंगाई…से उत्तर प्रदेश की जनता छुटकारा पाना चाहती है,किसान, व्यापारी, नौजवान, महिला, पिछड़े, दलित,अल्पसंख्यक, गरीब हर वर्ग के लोग भाजपा के झूठ, तानाशाही, और महगांई,अत्याचार से परेशान है, 2022 में झूठ के फूल का सफाया होगा।

अमित शाह ने क्या कहा था?

अमित शाह ने कहा था कि भाजपा के JAM का अर्थ है- जन धन खाते, आधार कार्ड और हर व्यक्ति को मोबाइल।
समाजवादी पार्टी के JAM का अर्थ है- ‘जिन्ना, आजम, मुख्तार’। उन्होंने कहा था कि एक जमाना था, जब यूपी में पुलिस कर्मी बाहुबलियों से डरते थे। लेकिन आज पुलिस को देखकर बाहुबली गले में पट्टे बांधकर कहते हैं कि हम सरेंडर करने आए हैं, गोली मत चलाना। उत्तर प्रदेश में ये परिवर्तन योगी जी की सरकार के कारण आया है।

UP Election 2022: कौन होते हैं ब्राह्मण? समझे Yogi Adityanath की शब्दों मे

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here