अब Akhilesh Yadav के सहयोगी भी कसने लगे तंज, ”सपा अध्यक्ष AC के आदी हो गए हैं”

0
158

Akhilesh Yadav की समाजवादी पार्टी के एक प्रमुख सहयोगी ओमप्रकाश राजभर का कहना है कि उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री Akhilesh Yadav एयर कंडीशनर के आदी हो गए हैं और उन्हें बाहर निकलने और लोगों से अधिक मिलने की जरूरत है। समाचार एजेंसी पीटीआई के मुताबिक हाल ही में हुए उत्तर प्रदेश राज्य चुनाव में छह सीटें जीतने वाली सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी (एसबीएसपी) के प्रमुख ओम प्रकाश राजभर ने रविवार को पूर्वी उत्तर प्रदेश में अपनी पार्टी की एक बैठक में यह टिप्पणी की।

Akhilesh Yadav पर राजभर का तंज

सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी के प्रमुख ने अपनी पार्टी के कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए कहा, “अखिलेश यादव को एसी कमरों की आदत हो गई है।” बैठक के बाद पत्रकारों द्वारा पूछे जाने पर राजभर ने टिप्पणी से इंकार नहीं किया। राजभर ने कहा, “उन्हें बाहर जाना चाहिए और विभिन्न क्षेत्रों का दौरा करना चाहिए और अपनी पार्टी के कार्यकर्ताओं और नेताओं से मिलना चाहिए, यही मेरा कहना था। मैं लखनऊ जाऊंगा और सुनिश्चित करूंगा कि वह बाहर आएं।”

हालांकि भाजपा के शहजाद पूनावाला के एक ट्वीट में कहा, “सपा के सहयोगी ओपी राजभर का कहना है कि अखिलेश यादव एसी के बहुत आदी हैं और सड़कों पर नहीं उतर रहे हैं..खैर “परिवार पहले” वाली पार्टियां आमतौर पर विदेश दौरे / एसी / छुट्टी / पार्टी मोड में 4.5 साल बिताती हैं। चुनाव से पिछले 6 महीने पहले वे प्रचार मोड में चले जाते हैं। अभी बबुआ वेकेशन मोड में हैं।”

संबंधित खबरें…

UP News: अमरोहा में देखी गई “अजब प्रेम की गजब कहानी”; प्रेमी के परिवार ने की दहेज मांगा तो परिजनों के साथ थाने पहुंची…

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here