“शंकर भगवान का पुजारी हूं, श्राप दे दिया तो अखिलेश यादव को पीलिया हो जाएगा”, सपा अध्यक्ष पर ओपी राजभर को सुना क्या?

0
47

UP Politics: उत्तर प्रदेश के हरदोई में सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी के अध्यक्ष ओम प्रकाश राजभर ने सपा के अध्यक्ष अखिलेश यादव पर अजीबोगरीब बयान दे दिया है। ओपी राजभर ने कहा कि मैं भगवान शंकर का पुजारी हूं और और उनके झंडे का रंग पीला है। उन्होनें कहा, “अगर मैनें श्राप दे दिया तो अखिलेश यादव को पीलिया हो जाएगा और तब तक ठीक नहीं होगा जब तक वो सुभासपा का झंडा नहीं पकड़ेंगे।” यही नहीं मंत्री पद पर भी ओपी राजभर बोले कि जब यूपी में विस्तार होगा तब वो भी मंत्री बनेंगे।

ये क्या बोल गए ओपी राजभर?

ओम प्रकाश राजभर ने कहा कि हम बीजेपी के साथ आए तो सबसे ज्यादा अगर किसी को तकलीफ है या किसी को कोई बीमारी ने पकड़ लिया है तो उसका नाम समाजवादी पार्टी है। राजभर ने कहा कि अखिलेश यादव जी कान खोल कर सुन लो, तुमने हम लोगों का हिस्सा लूटा है अब वोट की तरफ देखने की कोशिश मत करना, नहीं तो यह ओमप्रकाश राजभर शंकर भगवान का पुजारी है, हमारे झंडे का रंग पीला है मन बनाकर श्राप दूंगा तो पीलिया हो जाएगा, तब तक नहीं ठीक होगा जब तक झंडा नहीं पकड़ोगे।

“अखिलेश तो मुसलमानों के भी नहीं हुए” -ओपी राजभर

सुभासपा प्रमुख ओमप्रकाश राजभर ने अखिलेश यादव पर हमला करते हुए कहा कि ये तो मुसलमानों के भी नहीं हुए। चार बार सरकार बनी, सामाजिक न्याय की बात करते हो, सामाजिक न्याय में सिर्फ यादव आता है चार बार में अगर अलग अलग जाति का मुख्यमंत्री बना देते तब मैं मानता कि तुम सामाजिक न्याय की बात करते हो। सामाजिक न्याय की बात करने वाले एक जाति के लिए काम करोगे। इसको हम बर्दाश्त नहीं करते हैं। सामाजिक न्याय के दायरे में हम सभी लोग आते हैं सबको हिस्सा चाहिए।

यह भी पढ़ें:

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here