Home Tags OBC Reservation

Tag: OBC Reservation

“शंकर भगवान का पुजारी हूं, श्राप दे दिया तो अखिलेश यादव...

0
UP Politics: उत्तर प्रदेश के हरदोई में सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी के अध्यक्ष ओम प्रकाश राजभर ने सपा के अध्यक्ष अखिलेश यादव...

20 में से 12 मुख्यमंत्री देने वाला मराठा समुदाय क्यों उतरा...

0
महाराष्ट्र में आरक्षण की मांग को लेकर मराठा समुदाय ने आंदोलन तेज कर दिया है। आंदोलनकारियों के हिंसक विरोध प्रदर्शन के बाद...

राहुल की सांसदी जाने के बाद सीएम Bhupesh Baghel ने BJP...

0
छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल (Bhupesh Baghel) ने शुक्रवार को पीएम मोदी को 'तानाशाह'करार दिया है। उन्होंने पीएम पर डर फैलाने और कांग्रेस नेता राहुल गांधी को डराने की कोशिश करने का आरोप भी लगाया है।

यूपी निकाय चुनाव: SC ने OBC आरक्षण को लेकर हाईकोर्ट के...

0
कोर्ट ने अपने आदेश में कहा कि तीन महीनों के लिए 3 सदस्यों की कमेटी बना कर एडमिन के अलावा काम को जारी रखा जाएगा।

नगर निकाय चुनाव में OBC आरक्षण को लेकर फंसा पेंच; हाई...

0
OBC Reservation: नगर निकाय चुनाव में OBC आरक्षण को लेकर फंसा पेच; हाई कोर्ट के फैसले के खिलाफ सुप्रीम कोर्ट पहुंची योगी सरकार

“आज पिछड़ों का आरक्षण छीना, कल दलितों की बारी”, Akhilesh Yadav...

0
सपा प्रमुख अखिलेश यादव (Akhilesh Yadav) गुरुवार को लखनऊ (Lucknow) पहुंचे। यहां उन्होंने बीजेपी पर जमकर हमला बोला। OBC के मुद्दे पर सरकार को घेरते हुए अखिलेश यादव ने कहा कि पिछड़ों के प्रति बीजेपी का व्यावहार सौतेला रहा है।

सामान्य वर्ग के गरीबों के लिए जारी रहेगा 10 फीसदी आरक्षण,...

0
EWS Reservation Verdict: सुप्रीम कोर्ट की 5 जजों की संवैधानिक बेंच के तीन जजों ने सामान्य वर्ग में दाखिले और नौकरियों में आर्थिक रूप से कमजोर वर्ग के लिए 10% आरक्षण को बरकरार रखा है।

Supreme Court: मध्‍य प्रदेश निर्वाचन आयोग को दो सप्‍ताह में चुनाव...

0
अदालत के फैसले पर प्रतिक्रिया व्यक्त करते हुए मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने कहा कि सरकार पंचायत चुनाव ओबीसी आरक्षण के साथ ही कराएगी।

Maharashtra में OBC Reservation बहाल होने तक नहीं होंगे स्थानीय निकाय...

0
Maharashtra में OBC Reservation बहाल होने तक नहीं होंगे स्थानीय निकाय चुनाव, विधानसभा में बिल पारित।

OBC Reservation: मध्यप्रदेश में OBC आरक्षण को लेकर क्यों मचा है...

0
OBC Reservation: मध्यप्रदेश में ओबीसी आरक्षण को लेकर बहस जारी है। प्रदेश के मुख्यमंत्री Shivraj Singh Chauhan ने ऐलान किया है कि मध्यप्रदेश में अब पंचायत चुनाव OBC आरक्षण के साथ ही होंगे।

Related News

PRAJWAL REVANNA ‘SEX VIDEO’ CASE : विदेश भागे प्रज्वल रेवन्ना को...

0
सेक्स स्कैंडल और महिलाओं से यौन शोषण का आरोपी प्रज्वल रेवन्ना देश छोड़कर भाग चुका है। पूर्व प्रधानमंत्री एचडी देवेगौड़ा (HD Deve...
Ayodhya पंहुचे Bollywood Stars दांतों को सफेद करने के घरेलू उपाय… खंडित हो गई लड्डू गोपाल की मूर्ति? पहली सर्दी में कैसे रखें बेबी का ख्याल? सर्दियों में इससे गर्म और कुछ नहीं!