UP News: जबरन जमीन कब्‍जाने की शिकायत पर पुलिस सख्‍त, सपा नेता के घर छापेमारी, गैंगस्‍टर एक्‍ट के तहत केस दर्ज

UP News: रामेश्वर सिंह यादव ने अलीगंज से और जुगेंद सिंह यादव ने एटा सदर सीट से पिछला विधानसभा चुनाव भी सपा के टिकट पर लड़ा था। दोनों चुनाव हार गए थे, रामेश्वर सिंह यादव और जुगेंद सिंह यादव सपा के राष्ट्रीय महासचिव प्रोफेसर राम गोपाल

0
214
UP News
UP News

UP News: सरकारी और निजी जमीन को जबरन कब्‍जाने और लोगों को भय दिखाकर जमीन पर कब्‍जा करने के आरोप पर पुलिस ने कड़़े कदम उठाए हैं। एटा स्थित प्रोफेसर रामगोपाल यादव के रिश्तेदार और सपा नेता के घर पर शनिवार को छापेमारी की कार्रवाई हुई।सीओ सिटी कालू सिंह के नेतृत्व में पुलिस ने कार्रवाई की। सपा नेता जुगेंद्र सिंह यादव और उनके भाई पूर्व विधायक रामेश्वर यादव पर गैंगस्टर एक्ट में दर्ज किया गया।

मुकदमा कोतवाली नगर क्षेत्र के प्रेम नगर स्थित मकान पर पुलिस ने छापा मारा। दोनों भाईयों के खिलाफ संगठित गिरोह बनाकर सरकारी और प्राइवेट जमीनों पर जबरन कब्जा करके अवैध तरीके से धन अर्जित करने का आरोप है। एफआईआर में कहा गया है कि जनहित और न्यायहित में इनका स्वछंद विचरण करना ठीक नहीं है।

etah 2
UP News

UP News: पूर्व विधायक रह चुके हैं रामेश्वर सिंह यादव

Etah 3

एटा के अपर पुलिस अधीक्षक धनंजय सिंह कुशवाहा ने बताया कि रामेश्वर सिंह यादव और जुगेंद सिंह यादव के खिलाफ कोतवाली नगर एटा में सरकारी जमीनों पर कब्जा करने के संबंध में गैंगस्टर एक्ट के तहत एफआईआर की गई है।

रामेश्वर सिंह यादव ने अलीगंज से और जुगेंद सिंह यादव ने एटा सदर सीट से पिछला विधानसभा चुनाव भी सपा के टिकट पर लड़ा था। दोनों चुनाव हार गए थे, रामेश्वर सिंह यादव और जुगेंद सिंह यादव सपा के राष्ट्रीय महासचिव प्रोफेसर राम गोपाल यादव के रिश्तेदार हैं।

संबंधित खबरें

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here