ब्लैक एंड व्हाइट स्विमसूट में Bipasha Basu ने ‘जादू है नशा है’ गाना गाकर उड़ाए लोगों के होश

0
1765
Bipasha Basu
ब्लैक एंड व्हाइट स्विमसूट में Bipasha Basu ने 'जादू है नशा है' गाना गाकर उड़ाए लोगों के होश

बिपाशा बसु (Bipasha Basu) इन दिनों पति करण सिंह ग्रोवर के साथ मालदीव (Maldives) में छुट्टियां मना रही हैं। बुधवार, 20 अक्टूबर को, अभिनेत्री ने सफेद पोल्का डॉट्स वाले काले रंग के स्विमसूट में तस्वीरें और एक वीडियो पोस्ट किया। जिसमें वह काफी खूबसूरत लग रही थीं।

मालदीव में बिपाशा बसु का पूल टाइम

दोनों हाल ही में एक और शानदार छुट्टी के लिए द्वीप देश के लिए रवाना हुए। बिपाशा बसु ने अपने पूल टाइम की तस्वीरें और एक वीडियो पोस्ट किया। उन्हें ब्लैक-एंड-व्हाइट स्विमसूट में देखा जा सकता है और उन्होंने अपने लुक को स्टाइलिश शेड्स से एक्सेसराइज़ किया है। वीडियो में, उसने अपना जिस्म गीत जादू है नशा है को गाया जिसे सुनने के बाद फैंस के होश उड़ गए हैं। तस्वीरें शेयर करते हुए एक्ट्रेस ने लिखा, “मालदीव #loveyourself (sic)।”

बिपाशा बसु और करण सिंह ग्रोवर मालदीव में अपने विदेशी लुक से तस्वीरों और वीडियो के साथ अपने फैंस को खुश कर रहे हैं। तस्वीरें सूरज, समुद्र, रेत और एक-दूसरे की कंपनी का आनंद लेते हुए ली गई हैं।

बता दें, बिपाशा बासु और करण सिंह ग्रोवर की शादी साल 2016 में हुई थी। और अब उनकी शादी को करीब 5 साल हो चुके हैं। बिपाशा करण की तीसरी वाइफ हैं और दोनों एक दूसरे के साथ एक हैप्पी लाइफ एंजॉय कर रहे हैं।

यह भी पढ़ें: Shehnaaz Gill से लेकर Sunny Leone तक Bigg Boss के ऐसे कंटेस्टेंट जिन्होंने Winner न होने के बाद भी जीता लोगों का दिल

Guru Randhawa का नया म्यूजिक वीडियो ‘Aise Na Chhoro’ रिलीज, वायरल हुआ Video

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here