Aryan Khan की बेल याचिका खारिज होने पर Sameer Wankhede ने कहा- “Satyamev Jayate”

0
509
Sameer Wankhede Tranferred
Sameer Wankhede Tranferred

आर्यन खान (Aryan Khan) की बेल याचिका को मुंबई की स्पेशल एनडीपीएस कोर्ट (Mumbai’s Special NDPS Court) ने खारिज कर दिया है। कोर्ट ने आर्यन के साथ अरबाज मर्चेंट (Arbaaz Merchant) और मुनमुन धमेचा (Munmun Dhamecha) की जमानत याचिका को खारिज कर दिया है। आर्यन खान 5 अक्तूबर से ही मुंबई के आर्थर रोड़ जेल (Mumbai Central Prison) में बंद हैं। मुंबई क्रूज ड्रग्स केस मामले (Mumbai Cruise Drugs Case) में आर्यन की बेल याचिका खारिज होने पर नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (Narcotics Control Bureau) के जोनल डायरेक्टर समीर वानखेडे (NCB Zonal Director Sameer Wankhede) ने सत्यमेव जयते (Satyamev Jayate) कहा है। उनका यह बयान सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

Satyamev Jayate

आर्यन खान की गिरफ्तारी के बाद समीर वानखेडे पर कई गंभीर आरोप लग चुके हैं। उनपर एनसीपी के नेता नवाब मलिक ने बीजेपी से मिलीभगत का आरोप लगाया है। आर्यन खान की बेल याचिका खारिज होने पर अपनी जीत की खुशी जाहिर करते हुए समीर वानखेडे ने कहा सत्य की जीत होती है, “सत्यमेव जयते”।

पिछले 13 दिन से जेल में है आर्यन खान ,समेत तीन आरोपी

बॉलीवुड स्टार शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान (Aryan Khan) को ड्रग मामले में इससे पहले 14 अक्टूबर को भी जमानत नहीं मिली थी। एनसीबी (NCB) ने अदालत से कहा था कि शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान कथित तौर पर ड्रग्स की तस्करी में लिप्त थे और विदेश में कुछ व्यक्तियों के संपर्क में थे जो एक अंतर्राष्ट्रीय ड्रग नेटवर्क का हिस्सा मालूम होते हैं।

आर्यन क्रूज पर नहीं थे: आर्यन के वकील

वकील ने सुनवाई के दौरान बार-बार कहा था कि आर्यन खान के पास से ड्रग्स बरामद नहीं हुआ था । सिर्फ अरबाज मर्चेंट के पास से ड्रग्स बरामद हुआ था जो कि उनके खुद के लिए था न कि बिक्री के लिए। देसाई ने यहां तक कहा कि आर्यन खान क्रूज पर थे ही नहीं।

मालूम हो कि मामले में आर्यन खान अभी न्यायिक हिरासत में हैं। इससे पहले 8 अक्टूबर को हुई सुनवाई के बाद आर्यन खान की जमानत याचिका खारिज कर दी गयी थी। याद हो कि इस महीने की शुरुआत में मुंबई क्रूज शिप पर छापेमारी के दौरान आर्यन खान और दूसरे आरोपियों की गिरफ्तारी हुई थी।

यह भी पढ़ें:

Aryan Khan drugs case: आर्यन खान की जमानत याचिका खारिज

Aryan Khan Drugs Case: जावेद अख्तर ने कहा, जब आप “हाई प्रोफाइल” होते हैं तो कई दफे इसकी कीमत भी चुकानी पड़ती है

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here