Home Tags Munmun Dhamecha

Tag: Munmun Dhamecha

Aryan Khan मामले पर Bombay High Court ने कहा- आरोपी के...

0
Aryan Khan Case: Mumbai ड्रग्‍स मामले में Bombay High Court ने कहा है कि इस स्तर पर ये निर्णय कर पाना मुश्किल है कि बॉलीवुड सुपरस्टार शाहरुख खान (Shahrukh Khan) के बेटे आर्यन खान, अरबाज मर्चेंट और Munmun Dhamecha ड्रग्‍स से संबंधित अपराध में शामिल हैं। कोर्ट ने शनिवार को आर्यन खान का बेल ऑर्डर जारी नहीं किया है। अपने आदेश में कोर्ट ने कहा है कि रिकॉर्ड पर ऐसी कोई सामग्री नहीं मिली है जिससे साबित होता हो कि इन्होंने आपराधिक साजिश को अंजाम दिया है।

Aryan Khan को एक और रात जेल में काटनी होगी, कल...

0
Aryan Khan Bail Updates: शाहरुख खान (Shahrukh Khan) के बेटे आर्यन खान (Aryan Khan) को एक और रात जेल में काटनी होगी।...

Mumbai cruise drugs case: Aryan Khan को मिली जमानत, जानें अब...

0
Mumbai cruise drugs case:आर्यन खान को जमानत मिल गयी है (Aryan Khan gets bail) अदालत ने लगातार तीन दिन तक चली सुनवाई के बाद उन्हें जमानत दे दी। ड्रग्स केस को लेकर बॉम्बे हाईकोर्ट में सुनवाई बुधवार को भी पूरी नहीं हो सकी थी। नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो यानी NCB की ओर से से आज एडिशनल सॉलिसिटर जनरल ने जमानत का जमकर विरोध किया, हालांकि अदालत ने शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान को जमानत दे दी। लगभग 26 दिनों के बाद अब वो जेल से बाहर आ जाएंगे।

26 दिन बाद Aryan Khan की ‘मन्नत’ हुई पूरी, Bombay high...

0
Mumbai Drugs Case LIVE Updates:आर्यन खान ड्रग्स केस को लेकर बॉम्बे हाईकोर्ट में सुनवाई बुधवार को भी पूरी नहीं हो सकी थी। नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो यानी NCB की ओर से से आज एडिशनल सॉलिसिटर जनरल जवाब दें रहे हैं।

आर्यन खान की जमानत का पेंच एक बार फिर फंसा, अब...

0
आर्यन खान ड्रग्स केस को लेकर बॉम्बे हाईकोर्ट में सुनवाई बुधवार को भी पूरी नहीं हो सकी। नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो यानी NCB...

ड्रग्स मामले में Aryan Khan की जमानत पर कल होगी सुनवाई,...

0
ड्रग्स मामले में Aryan Khan की जमानत पर अब कल सुनवाई होगी। हाईकोर्ट से आज आर्यन को राहत नहीं मिल सकी।

Aryan Khan की बेल याचिका खारिज होने पर Sameer Wankhede ने...

0
आर्यन खान की गिरफ्तारी के बाद समीर वानखेडे पर कई गंभीर आरोप लग चुके हैं। उनपर एनसीपी के नेता नवाब मलिक ने बीजेपी से मिलीभगत का आरोप लगाया है। आर्यन खान की बेल याचिका खारिज होने पर अपनी जीत की खुशी जाहिर करते हुए समीर वानखेडे ने कहा सत्य की जीत होती है, "सत्यमेव जयते"।

Munmun Dhamecha कौन हैं जो Aryan Khan के साथ ली गयीं...

0
नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB) ने मुंबई क्रूज शिप रेड (Mumbai Cruise Ship Raid) मामले में बॉलीवुड सुपरस्टार Shahrukh Khan के बेटे Aryan Khan, Munmun Dhamecha और अरबाज सेठ मर्चेंट (Arbaaz Seth Merchantt) समेत आठ लोगों को हिरासत में लिया है।

Related News

Ayodhya पंहुचे Bollywood Stars दांतों को सफेद करने के घरेलू उपाय… खंडित हो गई लड्डू गोपाल की मूर्ति? पहली सर्दी में कैसे रखें बेबी का ख्याल? सर्दियों में इससे गर्म और कुछ नहीं!