Aryan Khan मामले पर Bombay High Court ने कहा- आरोपी के खिलाफ साजिश का नहीं मिला कोई सबूत

0
373
aryan
नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो ने बॉलीवुड स्टार शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान को ड्रग-ऑन-क्रूज मामले में किया बरी

Aryan Khan Case: Mumbai ड्रग्‍स मामले में Bombay High Court ने कहा है कि इस स्तर पर ये निर्णय कर पाना मुश्किल है कि बॉलीवुड सुपरस्टार शाहरुख खान (Shahrukh Khan) के बेटे आर्यन खान, अरबाज मर्चेंट और Munmun Dhamecha ड्रग्‍स से संबंधित अपराध में शामिल हैं। कोर्ट ने शनिवार को आर्यन खान का बेल ऑर्डर जारी नहीं किया है। अपने आदेश में कोर्ट ने कहा है कि रिकॉर्ड पर ऐसी कोई सामग्री नहीं मिली है जिससे साबित होता हो कि इन्होंने आपराधिक साजिश को अंजाम दिया है।

कोर्ट ने कहा कि उनके बीच व्हाट्सएप पर हुई बातचीत में कुछ भी आपत्तिजनक नहीं पाया गया। कोर्ट ने कहा, “इस न्यायालय के पास यह समझाने के लिए रिकॉर्ड पर शायद ही कोई सबूत है कि सभी आरोपी व्यक्ति कॉमन इनटेंशन से गैरकानूनी कार्य करने के लिए सहमत हुए हैं।”

अदालत ने जमानत देने का कारण बताते हुए टिप्‍पणी की, “सिर्फ इसलिए कि आर्यन खान, अरबाज मर्चेंट और मुनमुन धमेचा एक ही क्रूज में यात्रा कर रहे थे, यह अपने आप में उनके खिलाफ साजिश के आरोप का आधार नहीं हो सकता है।”

क्या था पूरा मामला?

मुंबई में 2 अक्टूबर की रात एनसीबी की तरफ से एक Cruise पर छापेमारी के बाद से पूरे देश में हंगामा मच गया था। फिल्म स्टार शाहरुख खान (Shahrukh Khan) के बेटे आर्यन खान (Aryan Khan) को ड्रग्‍स मामले में 3 अक्टूबर को गिरफ्तार किया गया था। आर्यन 26 दिन जेल में रहने के बाद जमानत पर 30 अक्टूबर को बाहर आए थे।

यह भी पढ़ें: Childrens Day 2021: Mumbai में अनोखे तरीक़े से मना बाल दिवस, बच्चे बने Sameer Wankhede और Aryan Khan

बर्थडे बॉय Aryan Khan को विदेश में बसना चाहिए, कहता है उनका टैरो कार्ड रीडिंग

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here