Home Tags Aryan khan case

Tag: aryan khan case

‘जन्म से मुसलमान नहीं…’, पूर्व NCB अधिकारी Sameer Wankhede को जाति...

0
Sameer Wankhede: जाति प्रमाण पत्र मामले में एक साल से चल रहे विवाद को खत्म करते हुए कास्ट स्क्रूटनी कमेटी ने एनसीबी के पूर्व अधिकारी समीर वानखेड़े को क्लीन चिट दे दी है।

Aryan khan Drug Case: आर्यन खान ड्रग्स मामले के मुख्य गवाह...

0
Aryan khan Drug Case: आर्यन खान ड्रग्स मामले के मुख्य गवाह प्रभाकर सैल (Prabhakar Sail) की शनिवार सुबह मुंबई स्थित उनके घर पर दिल का दौरा पड़ने से मौत हो गई।

जूही चावला ने IPL ऑक्शन में किया Aryan Khan और Suhana Khan का...

0
आईपीएल ऑक्शन का पहला आयोजन 12 फरवरी को किया गया था इस दौरान इस दौरान आर्यन खान (Aryan Khan) और सुहाना खान (Suhana Khan) को बेंगलुरु में देखा गया।

लंबे अंतराल के बाद Shah Rukh Khan ने शुरू की पठान...

0
बॅालीवुड के किंग खान यानी शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) शूट पर वापस आ गए हैं उन्हें आखिरी बार 4 साल पहले...

Cruise Drugs Case: Aryan Khan को राहत, अब हर शुक्रवार NCB...

0
Cruise Drugs Case: बॉलीवुड अभिनेता शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान (Aryan Khan) को हर शुक्रवार एनसीबी मुंबई कार्यालय में उपस्थिति और छूट की मांग की गई याचिका को बॉम्बे हाई कोर्ट (Bombay High Court) ने अनुमति दे दी हैं। अब आर्यन को हर हफ्ते एनसीबी के दफ्तर के चक्कर नही लगाने पड़ेगे। बता दें कि जस्टिस नितिन डब्ल्यू सांबरे की एकल न्यायाधीशों की पीठ ने कहा कि जब भी आर्यन खान को समन भेजा जाएगा उन्हें दिल्ली में एनसीबी की विशेष जांच टीम के समक्ष पेश होना होगा पेश होने से पहले उन्हें केंद्रीय एजेंसी द्वारा 72 घंटे का नोटिस दिया जाए। कोर्ट ने कहा कि यदि आर्यन मुंबई से बाहर जा रहें हैं तो उन्हें जांच एंजेसी को बताना होगा।

Year Ender 2021: Shehnaaz Gill से लेकर Aryan Khan तक ये...

0
2021 का यह अंतिम महीना चल रहा हैं  ऐसे में Google India ने देश में सबसे ज्यादा सर्च किए जाने वाले ट्रेंड्स की अपनी लिस्ट जारी की हैं। जिन्हें 2021 में Google पर सबसे अधिक सर्च किया गया हैं। तो आइए देखते है किन किन के नाम शामिल हैं। लिस्ट इस लिस्ट में सबसे पहला नाम भारत के टोक्यो ओलंपिक में स्वर्ण पदक जीतने वाले एथलीट नीरज चोपड़ा का हैं जिन्हें 2021 में सबसे ज्यादा सर्च किया गया हैं उसके बाद आर्यन खान, विक्की कौशल, राज कुंद्रा, शहनाज गिल,नताशा दलाल, पीवी सिंधु, सुशील कुमार सिद्धार्थ शुक्ला के नाम शामिल हैं सबसे अधिक खोजी जाने वाली हस्तियों में नीरज चोपड़ा सबसे आगे उसके बाद आर्यन खान, शहनाज़ गिल और राज कुंद्रा अगले तीन नंबर पर हैं।

Aryan Khan मामले पर Bombay High Court ने कहा- आरोपी के...

0
Aryan Khan Case: Mumbai ड्रग्‍स मामले में Bombay High Court ने कहा है कि इस स्तर पर ये निर्णय कर पाना मुश्किल है कि बॉलीवुड सुपरस्टार शाहरुख खान (Shahrukh Khan) के बेटे आर्यन खान, अरबाज मर्चेंट और Munmun Dhamecha ड्रग्‍स से संबंधित अपराध में शामिल हैं। कोर्ट ने शनिवार को आर्यन खान का बेल ऑर्डर जारी नहीं किया है। अपने आदेश में कोर्ट ने कहा है कि रिकॉर्ड पर ऐसी कोई सामग्री नहीं मिली है जिससे साबित होता हो कि इन्होंने आपराधिक साजिश को अंजाम दिया है।

Aryan Khan Case: Shahrukh Khan की मैनेजर Pooja Dadlani को समन...

0
Aryan Khan Case: बॉलीवुड सुपरस्टार शाहरुख खान (Shahrukh Khan) की मैनेजर Pooja Dadlani को Mumbai Police ने समन जारी किया है। मुंबई पुलिस ने उन्हें ड्रग्‍स मामले के चलते समन जारी किया है। ऐसी खबरें सामने आ रही है कि जल्द NCB भी उन्हें पूछताछ के लिए बुला सकती है।

Sameer Wankhede के समर्थन में रिश्तेदारों ने निकाली रैली, ‘नवाब...

0
Sameer Wankhede के समर्थन में उनके रिश्तेदारों ने महाराष्ट्र के वाशिम में रविवार को रैली निकाला महाराष्ट्र के वगांव से समीर वानखेड़े के रिश्तेदार वाशिम आए, उनलोगों ने बाबासाहेब अंबेडकर की प्रतिमा पर माल्यार्पण कर शहर के मुख्य मार्ग पर रैली निकाली। उनके रिश्तेदार समीर वानखेड़े जिंदाबाद और नवाब मलिक मुर्दाबाद के नारे भी लगा रहे थे। बाद में उन लोगों ने थाने पहुंचकर एक मामला भी दर्ज करवाया।

NCB ने Nawab Malik से कहा दो टूक, इतना सबूत है...

0
NCB मुंबई ने महाराष्ट्र के मंत्री नवाब मलिक के आरोपों पर करारा पटलवार करते हुए कहा कि अगर उनके पास आर्यन खान ड्रग मामले में जोनल डायरेक्टर समीर वानखेड़े के खिलाफ इतने ही सबूत हैं तो वह कोर्ट में जाकर अपनी बात रखें।

Related News

Ayodhya पंहुचे Bollywood Stars दांतों को सफेद करने के घरेलू उपाय… खंडित हो गई लड्डू गोपाल की मूर्ति? पहली सर्दी में कैसे रखें बेबी का ख्याल? सर्दियों में इससे गर्म और कुछ नहीं!