Aryan Khan Case: Shahrukh Khan की मैनेजर Pooja Dadlani को समन जारी, केपी गोसावी से मिलने के मिले सबूत

0
318
Shahrukh Khan's manager Pooja Dadlani (Pic: Pooja Dadlani Instagram )

Aryan Khan Case: बॉलीवुड सुपरस्टार शाहरुख खान (Shahrukh Khan) की मैनेजर Pooja Dadlani को Mumbai Police ने समन जारी किया है। मुंबई पुलिस ने उन्हें ड्रग्‍स मामले के चलते समन जारी किया है। ऐसी खबरें सामने आ रही हैं कि जल्द NCB भी उन्हें पूछताछ के लिए बुला सकती है।

कथित तौर पर मुंबई पुलिस की विशेष जांच इकाई (SIT) को लोअर परेल में पूजा के केपी गोसावी और सैम डिसूजा से मिलने की CCTV फुटेज मिली है और इसी आधार पर उन्‍हें समन जारी किया गया है।

गोसावी ने आर्यन को रिहा कराने के लिए 50 लाख रुपये लिए थे: Sam D’Souza

खबरों के मुताबिक SIT किरण गोसावी के खिलाफ मामला दर्ज कर सकती है और ददलानी को उनका बयान दर्ज कराने के लिए बुलाएगी। बता दें कि पिछले हफ्ते सैम डिसूजा (Sam D’Souza) ने गिरफ्तारी से पहले जमानत के लिए बॉम्बे हाई कोर्ट का दरवाजा खटखटाया था। अपनी याचिका में उन्होंने दावा किया था कि किरण गोसावी ने आर्यन खान को रिहा कराने के लिए शाहरुख के मैनेजर से 50 लाख रुपये लिए थे और यह रकम बाद में वापस कर दी गई।

क्या था पूरा मामला?

मुंबई में 2 अक्टूबर की रात एनसीबी की तरफ से एक Cruise पर छापेमारी के बाद से पूरे देश में हंगामा मच गया था। फिल्म स्टार शाहरुख खान (Shahrukh Khan) के बेटे आर्यन खान (Aryan Khan) को ड्रग्‍स मामले में 3 अक्टूबर को गिरफ्तार किया गया था। आर्यन 26 दिन जेल में रहने के बाद जमानत पर 30 अक्टूबर को बाहर आए थे।

यह भी पढ़ें: Aryan Khan Drugs Case में नये सिंघम की एंट्री, जानिए कौन हैं Sanjay Singh

Aryan Khan Drugs Case की जांच कर रहे एनसीबी अधिकारी समीर वानखेड़े को जांच दल से हटाया गया

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here