Cricket News Updates: विराट ने जीता टॉस, Namibia की सधी शुरुआत, पढ़ें खेल से जुड़ी दिनभर की सभी बड़ी खबरें

0
358

T20 World Cup 2021 में India का सेमीफाइनल में जाने का सफर खत्म हो चुका है। भारतीय टीम ने चार मुकाबलों में दो हार और दो जीत हासिल की है। आज लीग रांउड का आखिरी मुकाबला India और Namibia के बीच खेला जा रहा है। विराट ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का निर्णय किया। विस्तार से पढ़ें……

ICC Events में खुल कर नहीं खेल पाती है Team India

team india
team india

Team India के विश्व कप से बाहर होने के बाद कई दिग्गजों ने अपनी प्रतिक्रिया दी है। टी20 विश्व कप से बाहर होने के बाद नासिर हुसैन ने कहा कि भारतीय टीम आईसीसी टूर्नामेंट में खुल कर नहीं खेलती है इसी वजह से वो बार-बार हार जाती है। भारतीय टीम इस बार सेमीफाइनल में जगह नहीं बना सकी। विस्तार से पढ़ें…….

RCB नए कप्तान की तलाश में, केएल राहुल और श्रेयस अय्यर हो सकते हैं पहली पंसद

virat kohli and kl rahul
virat kohli and kl rahul

RCB के कप्तान Virat Kohli के कप्तानी से हटने के बाद कप्तान का पद खाली हो गया है। ऐसे में आरसीबी ने नया कप्तान तलाशना शुरु भी कर दिया है। खबरों के अनुसार इस पद के लिए श्रेयस अय्यर या केएल राहुल में से किसी एक पर दांव लगा सकती है। इस रेस के लिए दोनों दोवदार मानें जा रहे है। विस्तार से पढ़ें…….

Exxon Mobil ने Neeraj Chopra, Mirabai Chanu और Bajrang Punia के साथ एंडोर्समेंट डील्‍स को रिन्यू किया

Exxon Mobil
Exxon Mobil

Exxon Mobil ने Neeraj Chopra, Mirabai Chanu और Bajrang Punia को प्रोत्साहित करते हुए एंडोर्समेंट डील्‍स को रिन्यू किया। एक्सॉनमोबिल लुब्रिकेंट्स प्राइवेट लिमिटेड ने मोबिल इंडिया के लिए टोक्यो ओलंपिक में मेडल जीतने वाले तीन खिलाड़ियों के साथ एंडोर्समेंट डील्‍स को रिन्यू करने की घोषणा की। नई दिल्ली में हुए भव्य सम्मान समारोह में कंपनी के टॉप रिटेलर्स की मौजूदगी में यह घोषणा की गई। विस्तार से पढ़ें…….

24 साल बाद Pakistan दौरे के लिए तैयार हुआ Australia

pakistan vs australia
pakistan vs australia

Australia की टीम अगले साल मार्च-अप्रैल के महीने में Pakistan का दौरा करेगी। इस दौरे पर वनडे और टेस्ट सीरीज के साथ एकमात्र टी20 भी खेला जाएगा। इस दौरे पर 3 वनडे, 3 टेस्ट और एकमात्र टी20 खेला जाएगा। ऑस्ट्रेलिया 24 साल बाद पाकिस्तान के दौरे पर जाएगी। एक तरफ पाकिस्तान टी20 विश्व कप में शानदार प्रर्दशन कर रही है। वहीं दूसरी तरफ पाकिस्तान के लिए एक और अच्छी खबर आ गई। पाकिस्तान टीम और उनके फैंस इस खबर से खुश होंगे। क्योंकि हाल ही में सुरक्षा को देखते हुए न्यूज़ीलैंड (New Zealand) और इंग्लैंड (England) ने अपना पाकिस्तान दौरा रद्द किया था। विस्तार से पढ़ें…….

Rahul Dravid और Rohit Sharma की जोड़ी जल्द ही जीत सकती है ICC टूर्नामेंट

Gautam Gambhir e1639824772821

T20 World cup 2021 में Indian Team के बाहर होने के बाद अब अगले साल होने वाले टी20 विश्व कप भारतीय टीम की नजरें टिकी हुई है। अगले साल टी20 विश्व कप ऑस्ट्रेलिया में होना है। इस विश्व कप के बाद भारतीय टीम के कोच में बदलाव हो रहा है। रवि शास्त्री का कार्यकाल खत्म होने के बाद राहुल द्रविड़ हेड कोच की जिम्मेदारी संभालेंगे। इसको लेकर पूर्व सलामी बल्लेबाज Gautam Gambhir ने कहा कि Rahul Dravid और Rohit Sharma की जोड़ी बहुत जल्द ही भारतीय टीम को विश्व कप का खिताब दिला सकते है। विस्तार से पढ़ें…….

टीम इंडिया की वर्ल्ड कप से हो गयी विदाई

team india
team india

भारतीय टीम T20 World Cup 2021 से बाहर हो गयी है। न्यूज़ीलैंड ने अफगानिस्तान को हराकर सेमीफाइनल में प्रवेश किया। उसी के साथ भारत की सेमीफाइनल में पहुंचने की उम्मीद भी खत्म हो गयी। टूर्नामेंट शुरू होने से पहले भारतीय टीम फेवरेट मानी जा रही थी। लेकिन भारतीय टीम ने अपने प्रदर्शन से सबको निराश किया। भारतीय टीम को लगातार दो मुकाबलों में हार का सामना करना पड़ा। पहले दो मैचों में भारतीय टीम लय में नहीं दिखी। विराट कोहली, रोहित शर्मा, केएल राहुल, ऋषभ पंत, जसप्रीत बुमराह जैसे सूरमाओं ने अपने फैंस को निराश किया है। भारत सुपर-12 राउंड से ही बाहर हो गई। विस्तार से पढ़ें…….

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here