Home Tags Namibia

Tag: Namibia

Cheetah: नामीबिया के बाद अब दक्षिण अफ्रीका से भारत लाए जाएंगे...

0
Cheetah: मध्य प्रदेश के कूनो नेशनल पार्क में 12 चीतों के स्थानांतरण के लिए दक्षिण अफ्रीका सरकार ने एक समझौते पर हस्ताक्षर किए हैं। इस बात की जानकारी अधिकारियों ने दी है।

NAM vs NED T20 World Cup 2022: नामीबिया ने नीदरलैंड के...

0
NAM vs NED T20 World Cup 2022: नामीबिया ने नीदरलैंड के खिलाफ जीता टॉस, पहले बल्लेबाजी करने का फैसला

T20 World Cup 2022: आज से टी20 वर्ल्ड कप का आगाज;...

0
T20 World Cup 2022: आज से टी20 वर्ल्ड कप का आगाज; 16 टीमों के बीच होगी लड़ाई, कैसा रहेगा मैचों का शेड्यूल? देखें यहां…

PM Modi Birthday: पीएम मोदी के जन्मदिन पर भारत को मिलने...

0
PM Modi Birthday: भारत 70 साल पहले चीतों का घर हुआ करता था, लेकिन शिकार और अन्य कारणों से 1952 में चीता भारत से विलुप्त हो गया। अब 70 साल बाद एक बार फिर भारत में चीतों की आबादी होने जा रही है।

70 साल बाद देश वापस लौट रहा Cheetah, नामीबिया से विशेष...

0
पर्यावरण विभाग के अनुसार 17 सितंबर को कुनो पहुंचने के बाद इन चीतों को 30 दिन तक क्‍वांरटीन में रखा जाएगा।इस दौरान उनके स्‍वास्‍थ्‍य की विशेषतौर पर निगरानी की जाएगी।

Environment News: स्‍वदेशी धरती पर दौड़ेंगे अफ्रीकी चीते, South Africa और...

0
प्रिटोरिया विश्वविद्यालय के प्रो. ट्रोडिफ दक्षिण अफ्रीका में करीब दो दशकों से चीतों पर अध्ययन कर रहे हैं। वे वहां से भारत लाए जाने वाले संभावित 12 चीतों पर भी करीब से काम कर चुके हैं।

Pakistan में खेली जाएगी 2025 की चैंपियंस ट्रॉफी, ICC ने जारी...

0
ICC ने अपना फ्यूचर प्लान जारी कर दिया है। 2031 तक के टूर्नामेंट के लिए आईसीसी ने मेजबानी देश की घोषणा कर दी है। T20 World Cup 2022 का मेजबानी ऑस्ट्रेलिया पहले से ही कर रही थी। अब उसके बाद आईसीसी टूर्नामेंट में 12 अलग-अलग देशों को मेजबानी दी गई है। टी20 विश्व कप 2024 की मेजबानी अमेरिका और वेस्टइंडीज को दी गई है। वहीं 2025 का चैंपियंस ट्रॉफी की मेजबानी Pakistan को दिया गया है। उसके बाद टी20 विश्व कप 2026 की मेजबानी का जिम्मा भारत और श्रीलंका को दिया गया है।

T20 World Cup: India ने जीत के साथ ली विदाई, Namibia...

0
T20 World Cup 2021 के सुपर के आखिरी मैच में India ने Namibia को आसानी से हराया। भारत सेमीफाइनल के पहले ही बाहर हो चुकी थी। इस मुकाबले को जीत के इस वर्ल्ड कप से विदाई ली। इस मुकाबले में रविचंद्रन अश्विन और रविंद्र जडेजा की शानदार गेंदबाजी देखने को मिली। उसके बाद रोहित का हिट भी देखने को मिला। नामीबिया ने पहले खेलते हुए 8 विकेट के नुकसान पर 132 रन बनाए। जवाब में लक्ष्य का पीछा करते हुए भारत ने 9 विकेट से मुकाबले को जीत लिया।

Cricket News Updates: विराट ने जीता टॉस, Namibia की सधी शुरुआत,...

0
T20 World Cup 2021 में India का सेमीफाइनल में जाने का सफर खत्म हो चुका है। भारतीय टीम ने चार मुकाबलों में दो हार और दो जीत हासिल की है। आज लीग रांउड का आखिरी मुकाबला India और Namibia के बीच खेला जा रहा है। विराट ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का निर्णय किया।

T20 World Cup: आखिरी टी20 में बतौर कप्तान विराट ने जीता...

0
T20 World Cup 2021 में India का सेमीफाइनल में जाने का सफर खत्म हो चुका है। भारतीय टीम ने चार मुकाबलों में दो हार और दो जीत हासिल की है। आज लीग रांउड का आखिरी मुकाबला India और Namibia के बीच खेला जा रहा है। विराट ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का निर्णय किया।

Related News

Ayodhya पंहुचे Bollywood Stars दांतों को सफेद करने के घरेलू उपाय… खंडित हो गई लड्डू गोपाल की मूर्ति? पहली सर्दी में कैसे रखें बेबी का ख्याल? सर्दियों में इससे गर्म और कुछ नहीं!