Home Tags Namibia national cricket team

Tag: Namibia national cricket team

T20 World Cup: India ने जीत के साथ ली विदाई, Namibia...

0
T20 World Cup 2021 के सुपर के आखिरी मैच में India ने Namibia को आसानी से हराया। भारत सेमीफाइनल के पहले ही बाहर हो चुकी थी। इस मुकाबले को जीत के इस वर्ल्ड कप से विदाई ली। इस मुकाबले में रविचंद्रन अश्विन और रविंद्र जडेजा की शानदार गेंदबाजी देखने को मिली। उसके बाद रोहित का हिट भी देखने को मिला। नामीबिया ने पहले खेलते हुए 8 विकेट के नुकसान पर 132 रन बनाए। जवाब में लक्ष्य का पीछा करते हुए भारत ने 9 विकेट से मुकाबले को जीत लिया।

Cricket News Updates: विराट ने जीता टॉस, Namibia की सधी शुरुआत,...

0
T20 World Cup 2021 में India का सेमीफाइनल में जाने का सफर खत्म हो चुका है। भारतीय टीम ने चार मुकाबलों में दो हार और दो जीत हासिल की है। आज लीग रांउड का आखिरी मुकाबला India और Namibia के बीच खेला जा रहा है। विराट ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का निर्णय किया।

T20 World Cup: आखिरी टी20 में बतौर कप्तान विराट ने जीता...

0
T20 World Cup 2021 में India का सेमीफाइनल में जाने का सफर खत्म हो चुका है। भारतीय टीम ने चार मुकाबलों में दो हार और दो जीत हासिल की है। आज लीग रांउड का आखिरी मुकाबला India और Namibia के बीच खेला जा रहा है। विराट ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का निर्णय किया।

T20 World Cup: India का सामना Namibia से, कोहली बतौर कप्तान...

0
T20 World Cup 2021 में India का सेमीफाइनल में जाने का सफर खत्म हो चुका है। भारतीय टीम ने चार मुकाबलों में दो हार और दो जीत हासिल की है। आज लीग रांउड का आखिरी मुकाबला India और Namibia के खिलाफ खेला जाएगा। इस मैच को जीतकर भारतीय टीम अपना सफर जीत के साथ खत्म करना चाहेंगी। वहीं नामीबिया ने चार मुकाबलों में एक में जीत हासिल की है। आज नामीबिया भारतीय टीम को हराकर कुछ बड़ा उलटफेर जरूर करना चाहेंगी। नामीबिया ने इस विश्व कप में अच्छा प्रर्दशन किया है।

T20 World Cup: Pakistan ने Namibia को हराकर सेमीफाइनल में जगह...

0
T20 World Cup 2021 के सुपर 12 के मुकाबले में Pakistan ने Namibia को हराकर सेमीफाइनल में प्रवेश किया। पाकिस्तान ने अबतक खेले गए चार मुकाबलों में जीत हासिल करते हुए सेमीफाइनल में जगह पक्की की। पाकिस्तान ने पहले खेलते हुए 3 विकेट के नुकसान पर 189 रन बनाए। जवाब में नामीबिया ने 5 विकेट खोकर 144 रन ही बना सकी। इस मुकाबले को पाकिस्तान ने 45 रनों से जीत लिया। पाकिस्तान की तरफ से बाबर आज़म और मोहम्मद रिज़वान ने अर्धशतकीय पारियां खेली।

T20 World Cup 2021: Pakistan का सामना Namibia से, ऐसी हो...

0
T20 World Cup 2021 के सुपर 12 का 19वां मुकाबला Pakistan और Namibia के बीच खेला जाएगा। यह मुकाबला आज शाम को 7:30 बजे से अबू धाबी में खेला जाएगा। पाकिस्तान ने अबतक खेले गए तीन मुकाबलों में जीत हासिल की है। आज का मुकाबला जीतकर पाकिस्तान सेमीफाइनल में प्रवेश कर जाएगी। वहीं नमीबिया ने दो मुकाबलों में से एक में जीत हासिल की और एक मुकाबले में हार का सामना करना पड़ा था। पाकिस्तान और नामीबिया के बीच पहली बार टी20 अंतरराष्ट्रीय मैच खेला जाएगा।

T20 World Cup: Afghanistan का सामना Namibia से, ऐसी हो सकती...

0
T20 World Cup 2021 के सुपर12 का मुकाबला Afghanistan और Namibia के बीच खेला जाएगा। यह मुकाबला दोपहर को 3:30 बजे से शरु होगा। अफगानिस्तान ने दो मुकाबलों में एक जीत हासिल की है, जबकि एक मुकाबले में हार का सामना करना पड़ा है। वहीं नामीबिया ने पहले मुकाबले में जीत दर्ज की है।

T20 World Cup: Namibia ने Scotland को 4 विकेट से हराया,...

0
T20 World Cup 2021 के सुपर 12 के मुकाबले में Namibia ने Scotland को 4 विकेट से हराया। स्कॉटलैंड ने पहले खेलते हुए 8 विकेट के नुकसान पर 109 रन बनाए। जवाब में लक्ष्य का पीछा करते हुए नामीबिया ने 6 विकेट खोकर लक्ष्य की प्राप्ति कर ली। नामीबिया के रुबेन ट्रंपलमान ने मैच के पहले ही ओवर में तीन विकेट लिए थे।

T20 World Cup 2021 : Scotland का सामना Namibia से, ऐसी...

0
T20 World Cup 2021 के सुपर 12 का नौवां मुकाबला Scotland और Namibia के बीच खेला जाएगा। यह मुकाबला आज शेख ज़ायेद स्टेडियम, अबू धाबी में शाम को 7:30 बजे से खेला जाएगा। स्कॉटलैंड ने तीनों मुकाबलों को जीतकर सुपर 12 में जगह बनाई थी। वहीं नामीबिया ने तीन में से दो मुकाबलों में जीत हासिल कर सुपर 12 में प्रवेश किया। सुपर 12 के ग्रुप 2 में स्कॉटलैंड और नामीबिया के अलावा अफगानिस्तान, भारत, न्यूजीलैंड और पाकिस्तान की टीम शामिल है। इसमें से टॉप 2 टीमें सेमीफाइनल के लिए क्वालीफाई करेंगी।

T20 World Cup : Namibia ने Ireland को हराकर सुपर 12...

0
T20 World Cup के क्वालिफाइंग मुकाबले में Namibia ने Ireland को हराकर सुपर 12 में जगह पक्की कर ली। नामीबिया ने इस मुकाबले को 8 विकेट से जीतकर सुपर 12 में प्रवेश किया। आयरलैंड ने पहले खलते हुए 8 विकेट के नुकसान पर 125 रन बनाए। जवाब में लक्ष्य का पीछा करने उतरी नामीबिया 2 विकेट खोकर मुकाबले को जीत लिया। इस जीत के साथ नामीबिया भारत के ग्रुप में पहु्ंच गया।

Related News

Ayodhya पंहुचे Bollywood Stars दांतों को सफेद करने के घरेलू उपाय… खंडित हो गई लड्डू गोपाल की मूर्ति? पहली सर्दी में कैसे रखें बेबी का ख्याल? सर्दियों में इससे गर्म और कुछ नहीं!