Home Tags Mumbai Police

Tag: Mumbai Police

सलमान खान के घर के बाहर करने वाले दोनों आरोपी गिरफ्तार,...

0
मुंबई पुलिस क्राइम ब्रांच के द्वारा फिल्म अभिनेता सलमान खान के घर के बाहर फायरिंग करने वाले दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर...

Mumbai Police: “मुंबई में घुस चुके हैं 3 आतंकी, हमलों को...

0
Mumbai Police: मुंबई पुलिस कंट्रोल रूम को एक धमकी भरा कॉल मिला है जिसने हड़कंप मचाकर रख दिया है। दरअसल, 26-11 के दिल...

Mumbai Murder Case: Live-In Partner ने शव के टुकड़े आखिर क्यों...

0
Mumbai Murder Case: महाराष्ट्र के ठाणे जिले के मीरा रोड में लिव इन पार्टनर की बेरहमी से हत्या की गई और शव के कई टुकड़ों को कुकर में पका दिया गया

Maharashtra News: मुंबई में खौफनाक घटना! लिव-इन पार्टनर के टुकड़े कर...

0
Maharashtra News: मुंबई में खौफनाक घटना! लिव-इन पार्टनर के टुकड़े कर कुकर में उबाला फिर पीसा, पुलिस जांच में जुटी

टीवी एक्टर Aditya Singh Rajput की मौत, अंधेरी स्थित अपार्टमेंट में...

0
Aditya Singh Rajput Died:मनोरंजन जगत से एक बुरी खबर सामने आई है। टीवी एक्टर आदित्य सिंह राजपूत अपने अपार्टमेंट में मृत पाए गए।

Salman Khan को मिली जान से मारने की धमकी, पुलिस ने...

0
Salman Khan Death Threat: बॉलीवुड के एक्टर सलमान खान को कई दिनों धमकियां मिल रही हैं। जिसे लेकर उन्होंने एक इंटरव्यू में भी बात की थी। इस मामले में पुलिस ने एक शख्स को गिरफ्तार किया था। सलमान खान को ई-मेल पर जान से मारने की धमकियां दी गई हैं।

Salman Khan: गैंगस्टर की धमकी के बाद बढ़ाई सलमान खान की...

0
Salman Khan: बॉलीवुड के 'दबंग' सलमान खान की जान पर खतरा मंडरा रहा है। दरअसल,गैंगस्टर गोल्डी बराड की तरफ से सलमान को धमकी मिली है। जिसके बाद उनके घर के बाहर सुरक्षा बढ़ा दी गई है। पूरी रात मुंबई पुलिस सलमान खान के बांद्रा स्थित घर 'गैलेक्सी'के बाहर पहरा देते हुए दिखाई दिए हैं। वे 'गैलेक्सी' के बाहर किसी को भी खड़ा होने नहीं दे रहे हैं।

Terror Threat In Mumbai: मुंबई में आतंकी हमले की धमकी, NIA...

0
Terror Threat In Mumbai: मायानगरी मुंबई में आतंकी हमले की धमकी दी गई है. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक NIA को धमकी भरा ईमेल आया

AIR India: विमान में महिला पर पेशाब करने वाले यात्री को...

0
AIR India: 26 नवंबर को एयर इंडिया की न्यूयॉर्क-दिल्ली फ्लाइट में महिला के ऊपर पेशाब करने की घटना पर आक्रोश के बीच, विवाद के केंद्र में रहे संजय मिश्रा ने अब एक बयान जारी किया है।

Salman Khan की बढ़ाई गई सुरक्षा, अब इस कैटेगरी की सिक्योरिटी...

0
Salman Khan: सुपरस्टार सलमान खान को जान से मारने की लगातार धमकियों के बीच मुंबई पुलिस ने उनकी सुरक्षा को लेकर बड़ा कदम उठाया है।

Related News

Ayodhya पंहुचे Bollywood Stars दांतों को सफेद करने के घरेलू उपाय… खंडित हो गई लड्डू गोपाल की मूर्ति? पहली सर्दी में कैसे रखें बेबी का ख्याल? सर्दियों में इससे गर्म और कुछ नहीं!