Salman Khan को मिली जान से मारने की धमकी, पुलिस ने शख्स के खिलाफ जारी किया लुकआउट नोटिस

0
96
Salman Khan Death Threat
Salman Khan Death Threat

Salman Khan Death Threat: बॉलीवुड के एक्टर सलमान खान को कई दिनों धमकियां मिल रही हैं। जिसे लेकर उन्होंने एक इंटरव्यू में भी बात की थी। इस मामले में पुलिस ने एक शख्स को गिरफ्तार किया था। सलमान खान को ई-मेल पर जान से मारने की धमकियां दी गई हैं। जिसे लेकर पुलिस ने उसके खिलाफ लुकआउट नोटिस जारी किया है। जानकारी के मुताबिक धमकी देने वाला शख्स हरियाणा का रहने वाला है और विदेश में रहकर मेडिकल की पढ़ाई कर रहा है।

Salman Khan Death Threat
Salman Khan Death Threat

सलमान खान के करीबी को धमकी देने वाला आरोपी गोल्डी बरार के नाम से ईमेल भेजता था। जिसमें सलमान खान को जान से मारने की धमकी लिखी हुई थी। इस धमकी के बाद सलमान के दोस्त ने पुलिस में शिकायत दर्ज कराई थी। जिसके बाद पुलिस इस मामले की जांच में जुट गई। फिलहाल इस शख्स के बारे में पुलिस को जानकारी नहीं मिल पाई है। इसी कारण से पुलिस ने आरोपी के खिलाफ लुकआउट नोटिस जारी किया है।

Salman Khan Death Threat: सलमान की मिली थी जान से मारने की धमकी

Salman Khan Death Threat: सलमान खान को भेजे गए मेल में आरोपी ने उन्हें मारने की धमकी दी थी। इस मेल में लिखा था कि तेरे बॉस यानी सलमान खान से गोल्डी बरार को बात करनी है। लॉरेंस बिश्नोई का इंटरव्यू मो तुमने देख ही लिया होगा। आगे उसमें लिखा था कि अगर इंटरव्यू नहीं देखा होगा तो देख लेना। अगर मेटर क्लोज करना है तो सलमान से बात करवा देना। इस बार समय रहते सूचित किया है अगली बार झटका देखने को मिलेगा।

यह लेटर सलमान खान के दोस्त को ई-मेल के जरिए भेजा गया था। जो 18मार्च 2023 को दोपहर के समय भेजा गया था। इस लेटर के बाद सलमान खान की सुरक्षा को बढ़ा दिया गया है। जानकारी के मुताबिक एक्टर ने बुलेटप्रूफ कार भी खरीदी है। बता दें कि उनके पास फिलहाल Y+ सिक्योरिटी है।

संबंधित खबरें…

Madhya Pradesh News: खरगोन में यात्रियों से भरी बस हादसे का शिकार; 15 लोगों की मौत, 25 घायल

कर्नाटक में मुस्लिम आरक्षण को लेकर SC ने नेताओं को लगाई फटकार, 25 जुलाई को होगी मामले की अगली सुनवाई

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here