Madhya Pradesh News: खरगोन में यात्रियों से भरी बस हादसे का शिकार; 15 लोगों की मौत, 25 घायल

0
60
Madhya Pradesh News
Madhya Pradesh News

Madhya Pradesh News: मध्यप्रदेश के खरगोन में मंगलवार की सुबह एक बड़ा सड़क हादसा हो गया है। जहां पुल के नीजे गिरने से एक बस हादसे का शिकार हो गई। इस दर्दनाक हादसे में 15 लोगों की मौत की खबर सामने आई है। फिलहाल 25 लोग घायल बताए जा रहे हैं। मध्यप्रदेश में सरकार ने मृतकों के प्रति संवेदना व्यक्त करते हुए मृत परिजनों को चार-चार लाख रुपए मुआवजा देने का ऐलान किया है।

Madhya Pradesh News khargon bus accident
Madhya Pradesh News

मध्यप्रदेश के खरगोन में एक भीषण हादसा हो गया है। दरअसल इंदौर की तरफ जा रही एक प्राइवेट बस हथिनी नदी पर बने पुल से नीचे गिर जाती है। यह हादसा खरगोन से करीबन 42 किलोमीटर दूर दरभंगा में हुआ है। इस हादसे की वजह से करीब 15 लोगों की मौत की खबर मिली है और 25 लोग घायल हुए हैं। इस हादसे की सूचना मिलते ही तुरंत मौके पर पहुंच कर पुलिस ने घायलों को अस्पताल पहुंचाने का काम किया।

Madhya Pradesh News: सरकार ने किया मुआवजे का ऐलान

Madhya Pradesh News: खरगोन में यह घटना मंगलवार की सुबह हुई। बस खरगोन के खरगोन टेमला मार्ग पर दसंगा के पास ती जहां बस का चालक अचानक नियंत्रण खो देता है और बस पुल के नीचे गिर जाती है। बस के नीचे गिरने की वजह से आसपास के लोग मौके पर आते हैं। इस हादसे की जानकारी मिलते ही मौके पर पुलिस और एम्बुलेंस रवाना की गई। पुलिस के आने से पहले ग्रामिणों ने कई घायलों को नजदीकी अस्तपाल में भर्ती कराने का काम किया।

Madhya Pradesh News
Madhya Pradesh News

राज्य सरकार ने घायलों हुए लोगों को मुफ्त इलाज करने का आदेश दिया है। हादसे में नीचे गिरी बस के सभी यात्रियों को बाहर निकाल लिया गया है। घायलों का उपचार नजदीकी अस्पताल में किया जा रहा है। हालांकि इस हादसे के पीछे के कारण की जानकारी का आधिकारिक बयान सामने नहीं आया है। लेकिन इस हादसे की वजह तेज रफ्तार बताई जा रही है।

संबंधित खबरें…

रेलवे में हाई स्पीड डीजल की खरीद को लेकर हुई बड़ी गड़बड़ी, करोड़ों रुपए के घोटाले का पर्दाफाश!

उत्‍तर प्रदेश में टैक्‍स फ्री हुई The Kerala Story, CM Yogi अपनी कैबिनेट के साथ देखेंगे फिल्‍म

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here