Mumbai Murder Case: Live-In Partner ने शव के टुकड़े आखिर क्यों कुकर में पकाए, आरोपी ने किए कई बड़े खुलासे ?

पुलिस से पूछताछ के दौरान आरोपी मनोज ने बताया कि उसने सरस्वती की हत्या नहीं की है। सरस्वती ने 3 जून को आत्महत्या की थी। सरस्वती की आत्महत्या से डरकर कहीं पुलिस उसे हत्या का आरोपी ना बना दे, इसलिए उसने बॉडी को ठिकाने का लगाने का फैसला किया।

0
105
Mumbai Murder Case: Live-In Partner ने शव के टुकड़े आखिर क्यों कुकर में पकाए, आरोपी ने किए कई बड़े खुलासे ?
Mumbai Murder Case

Mumbai Murder Case: महाराष्ट्र के ठाणे जिले के मीरा रोड में लिव इन पार्टनर की बेरहमी से हत्या की गई और शव के कई टुकड़ों को कुकर में पका दिया गया। अब यह मामला काफी सुर्खियों में है। वहीं, तमाम सियासी दल इस हत्याकांड के आरोपी को मौत की सजा देने की मांग कर रहे हैं।

बता दें कि ठाणे में 32 साल महिला नामक सरस्वती वैद्य की हत्या और शव के टुकड़े करने वाला आरोपी मनोज साने फिलहाल पुलिस कस्टडी में है। पुलिस इस मामले में आरोपी से पूछताछ कर रही है। पुलिस की पूछताछ के बाद कई तरह की जानकारी सामने आई है।

Mumbai Murder Case: पुलिस पूछताछ के दौरान आरोपी ने किए कई बड़े खुलासे

Mumbai Murder Case: पुलिस पूछताछ के दौरान आरोपी ने किए कई बड़े खुलासे

मिली जानकारी के अनुसार, पुलिस से पूछताछ के दौरान आरोपी मनोज ने बताया कि उसने सरस्वती की हत्या नहीं की है। सरस्वती ने 3 जून को आत्महत्या की थी। सरस्वती की आत्महत्या से डरकर कहीं पुलिस उसे हत्या का आरोपी ना बना दे, इसलिए उसने बॉडी को ठिकाने का लगाने का फैसला किया। आरोपी मनोज ने पुलिस को बताया कि उसने शव को ठिकाने लगाने के लिए सरस्वती के टुकड़े किए और फिर प्रेशर कुकर में पका दिया। आरोपी ने पुलिस को यह भी बताया की शव को ठिकाने लगाने के बाद आरोपी भी आत्महत्या करना चाहता था।

Mumbai Murder Case: पुलिस दावों की कर रही है जांच

आरोपी मनोज साने ने पुलिस को बताया कि वो HIV पॉजिटिव है। इसलिए दोनों इस बात से तनाव में रहते थे। फिलहाल उसने जो भी किया उसके लिए उसे कोई पछतावा नहीं है। मीरा रोड पुलिस का कहना है कि मनोज ने पूछताछ में कई दावे किए हैं। पुलिस के मुताबिक, मनोज की मेडिकल रिपोर्ट और पोस्टमार्टम की पूरी रिपोर्ट सामने आने के बाद ही आधिकारिक जानकारी मिल पाएगी। फिलहाल पुलिस इसकी आगे की जांच कर रही है और सबूत इकट्ठा करने की कोशिश कर रही है।

यह भी पढ़े…

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here