Home Tags Today news hindi

Tag: today news hindi

Mumbai Murder Case: Live-In Partner ने शव के टुकड़े आखिर क्यों...

0
Mumbai Murder Case: महाराष्ट्र के ठाणे जिले के मीरा रोड में लिव इन पार्टनर की बेरहमी से हत्या की गई और शव के कई टुकड़ों को कुकर में पका दिया गया

चीन के अस्पताल में भीषण आग, दर्दनाक हादसे में 21 की...

0
China Hospital Fire: चीन के बीजिंग में एक भीषण हादसा हो गया है। राजधानी बीजिंग में एक अस्पताल में भीषण आग लग गई है। जिसकी वजह से 21 लोगों की मौत हो गई है। इस हादसे में कई लोगों के घायल होने की खबर है।

BJP Foundation Day: PM Modi बोले- कश्मीर से कन्याकुमारी; कच्छ से...

BJP Foundation Day: बुधवार को भाजपा के 42वें स्थापना दिवस के अवसर पर पार्टी कार्यकर्ताओं को PM मोदी ने संबोधित किया। पीएम इस भव्य समारोह में वीडियो कॉन्फ्रेंस के जरिए शामिल हुए।

BJP Foundation Day: आज पार्टी कार्यकर्ताओं को संबोधित करेंगे PM Modi;...

0
BJP Foundation Day: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी बुधवार को पार्टी के स्थापना दिवस के मौके पर भारतीय जनता पार्टी के कार्यकर्ताओं को संबोधित करने वाले हैं। पीएम मोदी सुबह 10 बजे वीडियो कॉन्फ्रेंस के जरिए स्थापना दिवस समारोह को संबोधित करेंगे।

Petrol Diesel Price: फिर महंगा हुआ पेट्रोल-डीजल; दिल्ली में पेट्रोल की...

0
Petrol Diesel Price: मंगलवार 29 मार्च को एक बार फिर पेट्रोल और डीजल की कीमतों में बढ़ोतरी हुई है। राष्ट्रीय राजधानी में पेट्रोल की कीमत अब 100 रुपये प्रति लीटर से अधिक हो गई है।

Related News

Ayodhya पंहुचे Bollywood Stars दांतों को सफेद करने के घरेलू उपाय… खंडित हो गई लड्डू गोपाल की मूर्ति? पहली सर्दी में कैसे रखें बेबी का ख्याल? सर्दियों में इससे गर्म और कुछ नहीं!