BJP Foundation Day: आज पार्टी कार्यकर्ताओं को संबोधित करेंगे PM Modi; विदेशी दूतों से बातचीत करेंगे नड्डा

BJP Foundation Day: भाजपा अध्यक्ष जेपी नड्डा पार्टी मुख्यालय पर झंडा फहराएंगे और डॉक्टर श्यामा प्रसाद मुखर्जी और पंडित दीनदयाल उपाध्याय की मूर्तियों पर माल्यार्पण करेंगे।

0
212
Bhartiya Janta Party
Bhartiya Janta Party

BJP Foundation Day: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी बुधवार यानि आज पार्टी के स्थापना दिवस के मौके पर भारतीय जनता पार्टी के कार्यकर्ताओं को संबोधित करने वाले हैं। पीएम मोदी सुबह 10 बजे वीडियो कॉन्फ्रेंस के जरिए स्थापना दिवस समारोह को संबोधित करेंगे। पीएम मोदी ने मंगलवार को ट्वीट में लिखा कि 6 अप्रैल हमारे लिए भाजपा कार्यकर्ताओं के लिए एक विशेष दिन है। हम उन सभी को याद करते हैं जिन्होंने पार्टी का निर्माण किया है और लोगों की अथक सेवा की है। कल सुबह 10 बजे साथी कार्यकर्ताओं को संबोधित करेंगे। शामिल हों…

PM Modi
PM Modi

BJP Foundation Day: भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा फहराएंगे पार्टी का झंडा

भाजपा अध्यक्ष जेपी नड्डा पार्टी मुख्यालय पर झंडा फहराएंगे और डॉक्टर श्यामा प्रसाद मुखर्जी और पंडित दीनदयाल उपाध्याय की मूर्तियों पर माल्यार्पण करेंगे। पार्टी मुख्यालय में रक्तदान शिविर का भी आयोजन करेगी। भाजपा द्वारा नियोजित विभिन्न कार्यक्रम 6 अप्रैल से शुरू होकर पूरे सप्ताह के लिए होंगे और 14 अप्रैल को अंबेडकर जयंती के स्मरणोत्सव के साथ समाप्त होंगे। बताते चलें कि विभिन्न देशों के दूत भी बुधवार को नई दिल्ली में भाजपा मुख्यालय का दौरा करेंगे। जिनसे भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा बातचीत करेंगे।

Goa Election 2022 Result
BJP Foundation Day

BJP Foundation Day: 6 से 14 अप्रैल तक प्रखंड स्तर पर कई कार्यक्रम

बता दें कि स्थापना दिवस के मौके पर पार्टी कार्यकर्ताओं को 6 से 14 अप्रैल तक प्रखंड स्तर पर विभिन्न कार्यक्रम आयोजित करने का निर्देश दिया गया है। वहीं झीलों की सफाई, रक्तदान शिविर, स्वास्थ्य जांच और टीकाकरण शिविर, उन कुछ कार्यक्रमों में से हैं जिन्हें भाजपा कार्यकर्ताओं को आयोजित करने के लिए कहा गया है। 14 अप्रैल को पार्टी कार्यकर्ता गरीबों के रिहायशी इलाकों में विभिन्न कार्यक्रम आयोजित कर अंबेडकर जयंती मनाएंगे।

संबंधित खबरें…

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here