Home Tags ABP NEWS

Tag: ABP NEWS

ODISHA BJD CANDIDATES LIST 2024: BJD ने जारी की उम्मीदवारों की...

0
लोकसभा चुनाव 2024 का आगाज होने में अब एक महीने से भी कम का समय बचा है। ऐसे में सभी राजनीतिक पार्टियां...

BJP की एक और लिस्ट जारी, गुजरात से जेपी नड्डा को...

0
Rajya Sabha Elections : राज्यसभा चुनाव होने में 2 हफ्ते से भी कम का समय बचा है, ऐसे में बीजेपी और कांग्रेस...

Ram Mandir: Ayodhya में प्राण प्रतिष्ठा से पहले PM Modi ने...

0
Ram Mandir: 22 जनवरी को अयोध्या में नए राम मंदिर में प्राण प्रतिष्ठा समारोह को लेकर पूरे देश में उत्साह का माहौल है। योगी सरकार और केंद्र इस कार्यक्रम को खास बनाने की तैयारियों में जुटी हुई है।

Ram Mandir Ayodhya: रामलला की प्राण प्रतिष्ठा के लिए 11 दिन...

0
Ram Mandir Ayodhya: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने रामलला की प्राण प्रतिष्‍ठा के लिए 11 दिन का अनुष्ठान शुरू किया है। प्रधानमंत्री मोदी अपनी दैनिक दिनचर्या में ब्रह्ममुहूर्त...

खालिस्तान कमांडो फोर्स के प्रमुख Paramjit Singh की हत्या, बाइक सवारों...

0
aramjit Singh Death :आतंकवादी और खालिस्तान कमांडो फोर्स के प्रमुख परमजीत सिंह पंजवार उर्फ मलिक सरदार सिंह को पाकिस्तान के लाहौर में मार गिराया गया।

BJP Foundation Day: PM Modi बोले- कश्मीर से कन्याकुमारी; कच्छ से...

BJP Foundation Day: बुधवार को भाजपा के 42वें स्थापना दिवस के अवसर पर पार्टी कार्यकर्ताओं को PM मोदी ने संबोधित किया। पीएम इस भव्य समारोह में वीडियो कॉन्फ्रेंस के जरिए शामिल हुए।

BJP Foundation Day: आज पार्टी कार्यकर्ताओं को संबोधित करेंगे PM Modi;...

0
BJP Foundation Day: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी बुधवार को पार्टी के स्थापना दिवस के मौके पर भारतीय जनता पार्टी के कार्यकर्ताओं को संबोधित करने वाले हैं। पीएम मोदी सुबह 10 बजे वीडियो कॉन्फ्रेंस के जरिए स्थापना दिवस समारोह को संबोधित करेंगे।

Yogi Adityanath ने क्यों चुनी Gorakhpur Sadar Seat, 1967 से रहा...

0
Yogi Adityanath: गोरखपुर सदर सीट (Gorakhpur Sadar Seat) उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव में 'हॉट सीट'बन गया है। मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को उम्मीदवार घोषित किए जाने के बाद से ही यह सीट आकर्षण का केंद्र रही है।

Related News

Ayodhya पंहुचे Bollywood Stars दांतों को सफेद करने के घरेलू उपाय… खंडित हो गई लड्डू गोपाल की मूर्ति? पहली सर्दी में कैसे रखें बेबी का ख्याल? सर्दियों में इससे गर्म और कुछ नहीं!