Manish Malhotra या Sabyasachi, किस डिजाइनर का वेडिंग लहंगा पहनेंगी Alia Bhatt?

रणबीर और आलिया 17 अप्रैल को शादी करेंगे। रिपोर्टों में यह भी कहा गया है कि शादी की तैयारी कपूर और भट्ट दोनों परिवारों द्वारा पहले ही शुरू कर दी गई है।

0
354
Alia Ranbir Wedding
Alia Ranbir Wedding

रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) और आलिया भट्ट (Alia Bhatt) इन दिनों अपनी शादी को लेकर काफी चर्चा में हैं। हर गुजरते दिन के साथ, प्रशंसकों को उनकी शादी को लेकर उत्सुकता बढ़ रही हैं, क्योंकि डेली शादी को लेकर नए-नए खुलासे सामने आ रहे है। मेहमानों की लिस्ट से लेकर वेन्यू तक,फैंस हर उस चीज के बारे में जानने के लिए बेताब हैं जो शादी का हिस्सा होगी। इससे भी ज्‍यादा बड़ी बात जो लोग सोच रहे हैं कि आलिया अपनी शादी में कौनसे डिजाइनर का लहंगा पहनेंगी?

Ranbir Kapoor alia bhatt
Ranbir Kapoor और Alia Bhatt अप्रैल में करेंगे शादी?

Alia Bhatt और Ranbir Kapoor की वेडिंग डेट हुई कंफर्म

ताजा रिपोर्ट्स के मुताबिक रणबीर और आलिया 17 अप्रैल को शादी करेंगे। रिपोर्टों में यह भी कहा गया है कि शादी की तैयारी कपूर और भट्ट दोनों परिवारों द्वारा पहले ही शुरू कर दी गई है। पिंकविला रिपोर्ट के मुताबिक आलिया भट्ट अपनी शादी में मनीष मल्होत्रा और सब्यसाची मुखर्जी दोनों के आउटफिट पहनेंगी। आपको बता दें कि इससे पहले कैटरीना कैफ-विक्की कौशल, करिश्मा तन्ना, सूरज नांबियार, प्रियंका चोपड़ा-निक जोनस, दीपिका पादुकोण-रणवीर सिंह, अनुष्का शर्मा-विराट कोहली, पत्रलेखा पॉल-राजकुमार राव जैसे कई सेलेब्स ने अपने खास दिन के लिए सब्यसाची आउटफिट्स को चुना है। इसलिए फैंस कयास लगा रहे हैं कि आलिया भी अपनी वेडिंग में सब्यसाची का लहंगा पहनेंगी।

Ranbir Kapoor -alia bhatt
इस दिन Ranbir Kapoor की दुल्हनियां बनेंगी Alia Bhatt

रणबीर और आलिया के प्रोजेक्ट की बात करें तो यह जोड़ी पहली बार अयान मुखर्जी की फिल्म ब्रह्मास्त्र में ऑन स्क्रीन कपल के रूप में दिखाई देगी। आलिया भट्ट और रणबीर कपूर के अलावा अमिताभ बच्चन, नागार्जुन और मौनी रॉय भी अहम भूमिका में दिखाई देंगी। रिपोर्ट्स के मुताबिक, इस जोड़ी की शादी चेंबूर के ‘आरके हाउस’ में होनी है, जहां रणबीर कपूर के माता-पिता ऋषि कपूर और नीतू कपूर सालों पहले शादी के बंधन में बंधे थे।

यह भी पढ़ें:

Alia Bhatt संग शादी से पहले Ranbir Kapoor ने दिया शानदार बैचलर्स पार्टी का निमंत्रण, लिस्ट में चंद सितारों के नाम ही हैं शामिल

इस दिन Ranbir Kapoor की दुल्हनियां बनेंगी Alia Bhatt, वेडिंग डेट आई सामने!

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here