Home Tags News today

Tag: news today

ओडिशा और कर्नाटक के पूर्व विधानसभा अध्यक्षों का हुआ निधन, नहीं...

0
Former Odisha and Karnataka Assembly Speakers Death : ओडिशा के भुवनेश्वर से खबर आ रही है कि ओडिशा असेंबली के पूर्व अध्यक्ष...

Cyclone Biparjoy Update: गुजरात में तबाही के बाद क्या राजस्थान को...

0
Cyclone Biparjoy Update: चक्रवात बिपरजॉय बीते गुरुवार की रात करीब 11.30 बजे गुजरात के कच्छ जिले के जखाऊ तट से टकरा कर भारी तबाही मचाई।

Delhi में सड़क पर आई स्कूल की लड़ाई, AAP नेता सौरभ...

0
दिल्ली में नए सरकारी स्कूल बनाए को लेकर भाजपा और आम आदमी पार्टी (AAP) की लड़ाई सड़क पर आ गई है।

BJP Foundation Day: PM Modi बोले- कश्मीर से कन्याकुमारी; कच्छ से...

BJP Foundation Day: बुधवार को भाजपा के 42वें स्थापना दिवस के अवसर पर पार्टी कार्यकर्ताओं को PM मोदी ने संबोधित किया। पीएम इस भव्य समारोह में वीडियो कॉन्फ्रेंस के जरिए शामिल हुए।

BJP Foundation Day: आज पार्टी कार्यकर्ताओं को संबोधित करेंगे PM Modi;...

0
BJP Foundation Day: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी बुधवार को पार्टी के स्थापना दिवस के मौके पर भारतीय जनता पार्टी के कार्यकर्ताओं को संबोधित करने वाले हैं। पीएम मोदी सुबह 10 बजे वीडियो कॉन्फ्रेंस के जरिए स्थापना दिवस समारोह को संबोधित करेंगे।

Petrol Diesel Price: फिर महंगा हुआ पेट्रोल-डीजल; दिल्ली में पेट्रोल की...

0
Petrol Diesel Price: मंगलवार 29 मार्च को एक बार फिर पेट्रोल और डीजल की कीमतों में बढ़ोतरी हुई है। राष्ट्रीय राजधानी में पेट्रोल की कीमत अब 100 रुपये प्रति लीटर से अधिक हो गई है।

भारतीय जज ने World Court में रूस के खिलाफ किया मतदान,...

0
World Court: संयुक्त राष्ट्र की शीर्ष अदालत ने बुधवार को रूस को यूक्रेन पर अपने आक्रमण को निलंबित करने का आदेश देते हुए कहा कि वह मास्को के बल प्रयोग से चिंतित था।

ICAI CA Intermediate Result 2021 किया गया स्थगित, फरवरी के आखिरी...

0
Institute Of Chartered Accountants द्वारा ICAI CA Intermediate Result 2021 के लिए बताई गई तारीख पर रिजल्ट जारी नहीं किया गया है।

JKBOSE Result: जल्द जारी हो सकते हैं JKBOSE Class 10th, 12th...

0
JKBOSE Result: कई छात्र JKBOSE कश्मीर डिवीजन परिणाम 2021 का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। सूत्रों द्वारा मिली खबर के अनुसार, कश्मीर डिवीजन JKBOSE

राष्ट्रपति Ram Nath Kovind ने संसद के दोनों सदनों को किया...

0
Parliament Budget Session: सोमवार को राष्ट्रपति Ram Nath Kovind संसद के दोनों सदनों को संबोधित किया है।

Related News

Ayodhya पंहुचे Bollywood Stars दांतों को सफेद करने के घरेलू उपाय… खंडित हो गई लड्डू गोपाल की मूर्ति? पहली सर्दी में कैसे रखें बेबी का ख्याल? सर्दियों में इससे गर्म और कुछ नहीं!