Home Tags Latest Hindi News

Tag: Latest Hindi News

जानें सोशल मीडिया पर दलाई लामा से क्यों नाराज हैं लोग?

Dalai Lama: दलाई लामा ने एक बच्चे के होठों को चूमने और उसे "अपनी जीभ चूसने" के लिए कहने के एक वीडियो पर नाराजगी के बाद माफी मांगी है। शीर्ष बौद्ध आध्यात्मिक नेता ने लड़के और उसके परिवार से माफी मांगी।

China के लापता अरबपति बाओ फैन का नहीं लग सका सुराग,...

0
China के लापता अरबपति बाओ फैन का नहीं लग सका सुराग, 28 फीसदी तक गिरे इनकी कंपनी के शेयर, पूरी खबर पढ़िये यहां

Delhi News: भलस्वा डेयरी इलाके में ताबड़तोड़ छापेमारी, मिले दो हैंड...

0
Delhi News: दिल्ली पुलिस की स्पेशल सेल ने शुक्रवार रात भलस्वा डेयरी के एक घर से 2 हथगोला बरामद किया। नौशाद और जगजीत सिंह से पूछताछ के बाद छापा मारा गया, जिन्हें पहले यूएपीए के तहत गिरफ्तार किया गया था।

कौन हैं Pratibha Singh? हिमाचल प्रदेश की सीएम रेस में सबसे...

0
हिमाचल प्रदेश कांग्रेस प्रमुख प्रतिभा सिंह (Pratibha Singh) के समर्थकों ने शक्ति प्रदर्शन के दौरान शिमला के एक पांच सितारा होटल के बाहर नारेबाजी की और छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल की कार रोक दी। बघेल राज्य में पार्टी के पर्यवेक्षक हैं।

Noida की गालीबाज महिला को पुलिस ने किया गिरफ्तार, Society का...

0
Noida: गालीबाज श्रीकांत त्यागी के वीडियो के बाद अब नोएडा से गालीबाज महिला का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ है।...

Sonia Gandhi से मिले Tejashwi Yadav, कहा- BJP को सत्ता से...

0
Tejashwi Yadav: बिहार में सत्ता परिवर्तन के बाद पहली बार दिल्ली का दौरा करते हुए बिहार के नए उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव ने कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी और वाम दलों के नेताओं से मुलाकात की।

दिल्ली के विज्ञान भवन में Swadesh Conclave 2022 का भव्य आयोजन;...

0
Swadesh Conclave: स्वदेश कॉन्क्लेव एंड अवार्ड्स अपने आप में एक अनोखी तरह की पहल है। इस पहल के तहत एपीएन न्यूज, बालाजी फाउंडेशन के साथ मिलकर विभिन्न क्षेत्रों के लोगों को उनकी उपलब्धियों के लिए सम्मानित करता है।

Patra Chawl Land Scam: क्या है पात्रा चॉल जमीन घोटाला, जिसमें...

0
Patra Chawl Land Scam: प्रवर्तन निदेशालय (ED) की एक टीम रविवार को मुंबई में शिवसेना सांसद संजय राउत के आवास पर पहुंची। राउत को पहले 20 जुलाई को पात्रा चॉल भूमि घोटाला मामले में ED ने तलब किया था।

UP News: सारस जोड़े में से एक की करंट लगने से...

UP News: लैला मजनू और शीरी फरहाद के किस्से हमने खूब सुने हैं। हमने ये भी सुना है कि दोनों जीते न मिल सके तो एक साथ मौत को गले लगा लिया। ऐसे ही सारस के बारे में कहा जाता है कि यह एक बार अपना जोड़ा बना लेते हैं तो जीते जी कभी अलग नही होते।

“भाजपा के पाप को क्यों भुगतें लोग”, बंगाल हिंसा के बीच...

0
Mamata Banerjee: पैगंबर मोहम्मद के खिलाफ नूपुर शर्मा की विवादास्पद टिप्पणियों के बाद बंगाल के कुछ हिस्सों में हिंसक विरोध प्रदर्शनों के बीच, पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने केंद्र में सत्तारूढ़ दल भाजपा पर जमकर निशाना साधा है।

Related News

Ayodhya पंहुचे Bollywood Stars दांतों को सफेद करने के घरेलू उपाय… खंडित हो गई लड्डू गोपाल की मूर्ति? पहली सर्दी में कैसे रखें बेबी का ख्याल? सर्दियों में इससे गर्म और कुछ नहीं!