Home Tags Top headlines

Tag: top headlines

APN News Live Updates: CWG में भाग लेने वाले पदकवीरों से...

0
PM Modi ने शनिवार को अपने आधिकारिक निवास पर कॉमनवेल्थ गेम्स में भाग लेने वाले भारतीय खिलाड़ियों से शनिवार यानी आज मुलाकात की। इस अवसर पर प्रधानमंत्री के साथ खेल मंत्री अनुराग ठाकुर और केंद्रीय मंत्री निशीथ प्रमाणिक भी मौजूद रहे।

केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी और उनकी बेटी गोवा बार और रेस्तरां...

दिल्ली हाईकोर्ट ने सोमवार को गोवा बार लाइसेंस विवाद पर अहम फैसला सुनाया। कोर्ट ने कहा कि केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी और...

UP News: जहरीली शराब कांड का मास्टरमाइंड निकला सपा विधायक रमाकांत...

0
UP News: इस साल फरवरी में उत्तर प्रदेश के आजमगढ़ में हुए शराब कांड में चौंकाने वाला खुलासा हुआ। फरवरी महीने में 13 लोगों की की जहरीली शराब पीने से मौत हो गई थी।

Nashik Crime: नासिक में मुस्लिम धर्मगुरु की हत्या, अज्ञात अपराधियों ने...

0
Nashik Crime: महाराष्ट्र के नासिक जिले के येओला कस्बे में मंगलवार को चार अज्ञात व्यक्तियों ने अफगानिस्तान के रहने वाले एक 35 वर्षीय मुस्लिम धर्मगुरु की गोली मारकर हत्या कर दी।

UP Budget: गोरखपुर में चलेगी मेट्रो, सिंचाई योजना को मिला विस्तार,...

UP Budget: उत्तर प्रदेश के वित्त मंत्री सुरेश कुमार खन्ना ने गुरुवार को राज्य विधानसभा में योगी आदित्यनाथ के दूसरे कार्यकाल का पहला बजट पेश किया। इस बार यूपी का बजट करीब 6 लाख 15 हजार करोड़ रुपये का है।

BJP Foundation Day: आज पार्टी कार्यकर्ताओं को संबोधित करेंगे PM Modi;...

0
BJP Foundation Day: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी बुधवार को पार्टी के स्थापना दिवस के मौके पर भारतीय जनता पार्टी के कार्यकर्ताओं को संबोधित करने वाले हैं। पीएम मोदी सुबह 10 बजे वीडियो कॉन्फ्रेंस के जरिए स्थापना दिवस समारोह को संबोधित करेंगे।

UP Election Result 2022: EVM विलाप मंडली को हार का डर,...

0
UP Election Result 2022: उत्तर प्रदेश समेत पाचों राज्य में शांतिपूर्ण ढंग से मतगणना संपन्न होने के बाद 10 मार्च यानी कि कल नतीजे घोषित किए जाएंगे।

2020 Delhi Riots: केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर, बीजेपी नेता कपिल मिश्रा...

0
2020 Delhi Riots: दिल्ली दंगा को लेकर दिल्ली हाई कोर्ट में एक याचिका दाखिल की गई थी। कोर्ट ने सोनिया गांधी, राहुल गांधी, अनुराग ठाकुर को नोटिस भेजा है।

Ballia News: Vaccine न लगवाने की जिद पर अड़ा नाविक, अधिकारी...

0
Ballia News: Vaccine के डर से दूर भाग रहे नाविक को अधिकारी जबरन वैक्सीन लगाने के लिए बुला रहे हैं। पर नाविक दूर भाग रहा है।

टिकट न मिलने पर फूट-फूट कर रोए BSP नेता Arshad Rana,...

0
Arshad Rana BSP: उत्तर प्रदेश में कुछ दिनों में विधानसभा के चुनाव होने वाले हैं। चुनाव के मद्देनजर सभी राजनीतिक पार्टियों के नेता अपने दल से.....

Related News

Ayodhya पंहुचे Bollywood Stars दांतों को सफेद करने के घरेलू उपाय… खंडित हो गई लड्डू गोपाल की मूर्ति? पहली सर्दी में कैसे रखें बेबी का ख्याल? सर्दियों में इससे गर्म और कुछ नहीं!