केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी और उनकी बेटी गोवा बार और रेस्तरां के मालिक नहीं: दिल्ली HC

कोर्ट ने कहा कि याचिकाकर्ता की तरफ से दिए गए दस्तवेज प्रथमदृष्टया उसके पक्ष को मजबूत करते हैं। दरअसल स्मृति ईरानी ने कांग्रेस नेताओं के खिलाफ मानहानि का मुकदमा दिल्ली हाई कोर्ट मे दाखिल कर 2 करोड़ दिए जाने की मांग की है।

0
257
Smriti Irani
Smriti Irani

दिल्ली हाईकोर्ट ने सोमवार को गोवा बार लाइसेंस विवाद पर अहम फैसला सुनाया। कोर्ट ने कहा कि केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी और उनकी बेटी गोवा बार और रेस्टोरेंट के मालिक नहीं हैं। गौरतलब है कि केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी द्वारा गोवा में बार लाइसेंस विवाद पर दिल्ली हाई कोर्ट के आदेश की कॉपी आज जारी की गयी। कोर्ट ने अपने आदेश में कहा कि जो दस्तावेजों कोर्ट में पेश किए गए उनके आधार पर यह माना है कि स्मृति ईरानी और उनकी बेटी के नाम पर किसी बार का कोई लाइसेंस नहीं है और ना ही वो रेस्टोरेंट और बार की मालिक हैं। इसके अलावा उनकी बेटी ने कभी भी किसी लाइसेंस के लिए आवेदन भी नहीं किया है।

Smriti Irani

साथ ही गोवा सरकार द्वारा आबकारी विभाग की तरफ से कोई शो कॉज नोटिस भी स्मृति ईरानी की बेटी के नाम पर जारी नहीं किया गया है। कोर्ट ने अपने आदेश में ये कहा कि अगर कांग्रेस नेताओं द्वारा सोशल मीडिया पर किए गए पोस्ट को उन प्लेटफॉर्म पर रहने दिया गया तो उससे स्मृति ईरानी और उनके परिवार की छवि को गहरा नुकसान पहुंचेगा।

कोर्ट ने कहा कि याचिकाकर्ता की तरफ से दिए गए दस्तवेज प्रथमदृष्टया उसके पक्ष को मजबूत करते हैं। दरअसल स्मृति ईरानी ने कांग्रेस नेताओं के खिलाफ मानहानि का मुकदमा दिल्ली हाई कोर्ट मे दाखिल कर 2 करोड़ दिए जाने की मांग की है। याचिका पर सुनवाई करते हुए हाईकोर्ट ने कांग्रेस नेताओं को समन जारी कर 18 अगस्त तक जवाब दाखिल करने का निर्देश दिया है।

संबंधित खबरें…

गोवा वाले BAR पर बवाल! केंद्रीय मंत्री Smriti Irani ने कांग्रेस नेता Pawan Khera और जयराम रमेश को भेजा नोटिस

Smriti Irani Birthday: Smriti Irani को अपनी सहेली के पति से हो गया था प्यार, तलाक होते ही कर ली थी शादी, जन्मदिन पर जानिए मंत्री की दिलचस्प लवस्टोरी

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here