Ballia News: Vaccine न लगवाने की जिद पर अड़ा नाविक, अधिकारी को उठाकर पटका, देखें वीडियो

0
301
Ballia News
Ballia News

Ballia News: भारत में कोरोना (Corona) के बढ़ते मामलों को ध्यान में रखते हुए सरकार देश के हर नागरिक को वैक्सीनेट करने के लिए कैंपन चला रही है। वैक्सीनेशन के प्रति जागरूकता फैलाने के लिए केंद्र सरकार बड़े बड़े पोस्टर -बैनर लगा रही है। पर वैक्सीन के प्रति लोगों के जहन में जो डर बैठा हुआ है, उसे सरकार निकालने में विफल साबित हो रही है। दअरअसल एक वीडियो सामने आया है जिसमें वैक्सीनेशन अधिकारी नाव वाले को वैक्सीन लगाने के लिए राज कर रहे हैं। पर गुस्साया व्यक्ति मार -पीट पर उतारू हो जाता है।

Ballia News: Vaccine का खौफ

Ballia News
Ballia News

न्यूज एजेंसी ANI द्वारा जारी किए गए वायरल वीडियो में दिख रहा है कि वैक्सीन ब्लॉक ऑफिसर अतुल दुबे नाव चालक व्यक्ति को वैक्सीन लगवाने के लिए राजी कर रहे हैं। पर नाव चालक कह रहा है कि वैक्सीन हम नहीं लगवाएंगे। तभी व्यक्ति भागने का प्रयास करता है। फिर अधिकारी उसे पकड़ने की कोशिश करते हैं। इतने में ही व्यक्ति अधिकारी को उठाकर पटक देता है और पानी में फेंकने की धमकी देता है।

वहीं इसी जगह से एक और वीडियो वायरल हो रहा है जहां पर व्यक्ति वैक्सीन के डर से पेड़ पर चढ़ जाता है। वह वैक्सीन न लगाने की गुहार लगाता है। फिर किसी तरह अधिकारी डरे हुए व्यक्ति को समझा बुझा कर पेड़ से नीचे उतारते हैं और वैक्सीन लगाते हैं।

Ballia News: वैक्सीन के डर से पेड़ पर चढ़ा व्यक्ति

Ballia News
Ballia News

वायरल वीडियो उत्तर प्रदेश के बलिया जिले के सरयू नदी के पास Reoti गांव का बताया जा रहा है। जाहिर है यूपी सरकार लोगों को घर घर जाकर वैक्सीन लगा रही है। इस बीच कई खबरें सामने आईं हैं जहां वैक्सीन अधिकारियों को मारा पीटा भी गया है। वीडियो तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। लोग तरह तरह के कमेंट कर रहे हैं।

सोशल मीडिया पर लोगों का रिएक्शन

हम वैक्सीन नहीं लगवाएंगे।

वैक्सीन के डर से पेड़ पर चढ़ा युवक

सरयू नदी पर घटना

वैक्सीन लगाने की जद्दोजहद

संबंधित खबरें:

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here