Home Tags Corona Vaccination

Tag: Corona Vaccination

Corona Vaccination In India: मोदी सरकार की बड़ी घोषणा! 18 साल...

0
Corona Vaccination In India: देश में 18 से 59 साल के लोग सरकारी टीकाकरण केन्द्रों पर कोविड का एहतियाती डोज या तीसरी डोज लगवा सकते हैं।

Covid-19 Booster Dose प्राइवेट वैक्सीनेशन सेंटर पर 10 अप्रैल से उपलब्ध...

केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्रालय ने शुक्रवार को घोषणा की कि कोविड बूस्टर डोज निजी टीकाकरण केंद्रों पर 10 अप्रैल से वयस्क आबादी के लिए उपलब्ध होगी।

Ballia News: Vaccine न लगवाने की जिद पर अड़ा नाविक, अधिकारी...

0
Ballia News: Vaccine के डर से दूर भाग रहे नाविक को अधिकारी जबरन वैक्सीन लगाने के लिए बुला रहे हैं। पर नाविक दूर भाग रहा है।

Supreme Court में राज्यों द्वारा टीकाकरण अनिवार्य किए जाने के मामले...

0
Supreme Court के चीफ जस्टिस एनवी रमना के सामने राज्यों द्वारा लोगों का टीकाकरण कराए जाने को अनिवार्य किए जाने के मामले 31 जनवरी को सुनवाई करेंगे

Mumbai News: Ghatkopar में 15 साल की बच्ची की Covid-19 Vaccine...

0
Mumbai News: सोशल मीडिया पर एक खबर तेजी से वायरल हो रही है जिसमें यह दावा किया जा रहा है कि कोरोना वैक्सीन (Covid-19 Vaccine) की डोज लेने के बाद घाटकोपर में 15 वर्षीय लड़की की मौत हो गई है।

Corona Update: 24 घंटे में कोरोना के 37,379 नए मामले सामने...

Corona Update: भारत में कोरोना संक्रमण के मामलों में लगातार वृद्धि हो रही है। बीते एक दिन में कोरोना मामले में 10.7 फीसदी का उछाल देखने को मिला है।

दिल्ली में Corona का कहर सीएम आवास तक पहुंचा, अरविंद केजरीवाल...

दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल Corona संक्रमित हो गये हैं। इस बात की जानकारी खुद मुख्यमंत्री केजरीवाल ने सीएम ने ट्वीट करके दी है।

Corona Vaccination बच्चों के लिए आज से शुरू, Vaccination से जुड़े...

0
Corona Vaccination को लेकर सरकार पूरी तरह से सख्त हो गई है। जिस तरह से देश में कोरोना की तीसरी लहर का खतरा बढ़ते जा रहा है।

Corona Vaccination: 15-18 की आयु के बच्चों का Corona Vaccination शुरू,...

0
Corona Vaccination: Corona Third Wave को लेकर स्वास्थ्य विशेषज्ञों ने पहले ही भविष्यवाणी कर दी है। उसकी झलक कोरोना के नए वेरिएंट Omicron में नजर आ रही है

15 से 18 साल की उम्र के टीनेजर्स के लिए COWIN...

COWIN: केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्री मनसुख मंडाविया का कहना है कि देश में 15 से 18 साल की उम्र के टीनेजर्स के लिए COVID-19 के खिलाफ टीकाकरण के लिए पंजीकरण आज से COWIN पोर्टल पर शुरू हो रहा है।

Related News

Ayodhya पंहुचे Bollywood Stars दांतों को सफेद करने के घरेलू उपाय… खंडित हो गई लड्डू गोपाल की मूर्ति? पहली सर्दी में कैसे रखें बेबी का ख्याल? सर्दियों में इससे गर्म और कुछ नहीं!