टिकट न मिलने पर फूट-फूट कर रोए BSP नेता Arshad Rana, आत्‍महत्‍या की दी धमकी, देखें VIDEO

0
436
Arshad Rana
Arshad Rana

Arshad Rana BSP: उत्तर प्रदेश में कुछ दिनों में विधानसभा के चुनाव होने वाले हैं। चुनाव के मद्देनजर सभी राजनीतिक पार्टियों के नेता अपने दल से टिकट की पेशकश कर रहे हैं। चुनाव से पहले अक्सर यह भी देखा जाता है कि टिकट कटने और न मिलने पर कई नेता अपनी ही पार्टी से नाराज हो जाते हैं और कई बार तो छोड़ भी देते हैं लेकिन उत्तर प्रदेश में एक नेता को टिकट नहीं मिली तो वो फूट-फूट कर रोने लगे।

दरअसल बहुजन समाज पार्टी के कार्यकर्ता Arshad Rana ने दावा किया है कि बसपा द्वारा यूपी चुनाव में उन्हें टिकट देने का वादा किया गया था लेकिन आगामी चुनावों के लिए होर्डिंग लगाने के बावजूद अंतिम समय में उन्‍हें टिकट नहीं दिया गया। इस दौरान राणा रोते हुए भी दिखाई दिए और उनका फूट- फूट के रोने का वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है।

67 लाख रुपये पार्टी के नेताओं ने लिए हैं: Arshad Rana

Arshad Rana
Arshad Rana

Arshad Rana का कहना है कि वो 24 साल से पार्टी के लिए काम कर रहा है और 2018 में उसे औपचारिक रूप से Charthawal विधानसभा का प्रत्याशी घोषित किया गया था। जिसके बाद उसने करीब 4 साल तक इस विधानसभा में पूरी मेहनत की और जब चुनाव के पहले उसने टिकट के लिए फोन किया तो पार्टी की तरफ से कोई उचित प्रतिक्रिया नहीं मिली।

उसने आरोप लगाया कि टिकट देने के नाम पर उससे कुल मिलाकर 67 लाख रुपये पार्टी के नेताओं ने लिए हैं। राणा ने जिन नेताओं को पैसे दिए हैं उन्‍हें धमकी दी है कि अगर दो दिन के अंदर उसकी मुलाकात बसपा सुप्रीमो मायावती से नहीं कराई गई तो वो लखनऊ में आत्‍मदाह करेगा।

maya

यह भी पढ़ें:

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here