Home Tags Today news in hindi

Tag: today news in hindi

Tripura Assembly Elections 2023: बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष JP Nadda ने...

0
Tripura Assembly Elections 2023: JP Nadda ने गुरुवार 9 फरवरी को त्रिपुरा विधानसभा चुनाव के लिए पार्टी का घोषणापत्र पत्र जारी कर दिया।

Saudi Man Married 53 Times: 43 सालों में शख्स ने की...

0
Saudi Man Married 53 Times: हर इंसान के लिए उसकी शादी का दिन सबसे ज्यादा खास होता है।

Patra Chawl Land Scam: क्या है पात्रा चॉल जमीन घोटाला, जिसमें...

0
Patra Chawl Land Scam: प्रवर्तन निदेशालय (ED) की एक टीम रविवार को मुंबई में शिवसेना सांसद संजय राउत के आवास पर पहुंची। राउत को पहले 20 जुलाई को पात्रा चॉल भूमि घोटाला मामले में ED ने तलब किया था।

APN News Live Updates: देश में 6 अगस्त को होंगे उपराष्ट्रपति...

Vice-President Election: देश में 18 जुलाई को राष्ट्रपति का चुनाव होना है। 21 जुलाई को इसके नतीजे आएंगे और 25 जुलाई को नए...

APN News Live Updates: एकनाथ शिंदे की याचिका पर सुप्रीम कोर्ट...

APN News Live Updates: महाराष्ट्र (Maharashtra Crisis) में शिवसेना (Shiv Sena) के बागी मंत्री एकनाथ शिंदे (Eknath Shinde) के गुट ने सुप्रीम...

Power Crisis: बिजली संकट के बीच केंद्रीय गृह मंत्री Amit Shah...

0
Power Crisis: देश में बिजली संकट को लेकर केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह एक बैठक की अध्यक्षता कर रहे हैं। इस बैठक में बिजली मंत्री आरके सिंह, रेल मंत्री अश्विनी वैष्णव और कोयला मंत्री प्रल्हाद जोशी भी मौजूद हैं।

BJP Foundation Day: आज पार्टी कार्यकर्ताओं को संबोधित करेंगे PM Modi;...

0
BJP Foundation Day: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी बुधवार को पार्टी के स्थापना दिवस के मौके पर भारतीय जनता पार्टी के कार्यकर्ताओं को संबोधित करने वाले हैं। पीएम मोदी सुबह 10 बजे वीडियो कॉन्फ्रेंस के जरिए स्थापना दिवस समारोह को संबोधित करेंगे।

APN News Live Updates: Mamata Banerjee ने सभी विपक्षी नेताओं को...

Mamata Banerjee: पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने सभी विपक्षी नेताओं को एक पत्र लिखा है और उनसे भाजपा के खिलाफ लड़ने...

Petrol Diesel Price: फिर महंगा हुआ पेट्रोल-डीजल; दिल्ली में पेट्रोल की...

0
Petrol Diesel Price: मंगलवार 29 मार्च को एक बार फिर पेट्रोल और डीजल की कीमतों में बढ़ोतरी हुई है। राष्ट्रीय राजधानी में पेट्रोल की कीमत अब 100 रुपये प्रति लीटर से अधिक हो गई है।

Navjot Singh Sidhu ने दिया पंजाब कांग्रेस अध्यक्ष पद से इस्तीफा,...

0
Navjot Singh Sidhu: पंजाब कांग्रेस अध्यक्ष नवजोत सिंह सिद्धू ने बुधवार को अपने पद से इस्तीफा दे दिया है। क्रिकेटर से नेता बने नवजोत सिंह सिद्दू ने इस्‍तीफे की जानकारी अपने ट्विटर हैंडल पर साझा की।

Related News

Ayodhya पंहुचे Bollywood Stars दांतों को सफेद करने के घरेलू उपाय… खंडित हो गई लड्डू गोपाल की मूर्ति? पहली सर्दी में कैसे रखें बेबी का ख्याल? सर्दियों में इससे गर्म और कुछ नहीं!