Home Tags Hindi samachar

Tag: hindi samachar

ODISHA BJD CANDIDATES LIST 2024: BJD ने जारी की उम्मीदवारों की...

0
लोकसभा चुनाव 2024 का आगाज होने में अब एक महीने से भी कम का समय बचा है। ऐसे में सभी राजनीतिक पार्टियां...

असम के मुख्यमंत्री पर राहुल गांधी का बड़ा जुबानी हमला! कहा-...

0
Bharat Jodo Nyay Yatra : राहुल गांधी के नेतृत्व में भारत जोड़ों न्याय यात्रा फिलहाल असम से गुजर रही है। राज्य में...

“करता रहूंगा विपक्ष को एकजुट करने का काम, सोनिया जी से...

0
बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार (Nitish Kumar) ने बुधवार को एनसीपी सुप्रीमो शरद पवार से मुलाकात की और 2024 लोकसभा चुनाव पर कहा कि उनके गठबंधन के नेता का फैसला बाद में किया जा सकता है।

APN News Live Updates: CWG में भाग लेने वाले पदकवीरों से...

0
PM Modi ने शनिवार को अपने आधिकारिक निवास पर कॉमनवेल्थ गेम्स में भाग लेने वाले भारतीय खिलाड़ियों से शनिवार यानी आज मुलाकात की। इस अवसर पर प्रधानमंत्री के साथ खेल मंत्री अनुराग ठाकुर और केंद्रीय मंत्री निशीथ प्रमाणिक भी मौजूद रहे।

BJP Foundation Day: PM Modi बोले- कश्मीर से कन्याकुमारी; कच्छ से...

BJP Foundation Day: बुधवार को भाजपा के 42वें स्थापना दिवस के अवसर पर पार्टी कार्यकर्ताओं को PM मोदी ने संबोधित किया। पीएम इस भव्य समारोह में वीडियो कॉन्फ्रेंस के जरिए शामिल हुए।

BJP Foundation Day: आज पार्टी कार्यकर्ताओं को संबोधित करेंगे PM Modi;...

0
BJP Foundation Day: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी बुधवार को पार्टी के स्थापना दिवस के मौके पर भारतीय जनता पार्टी के कार्यकर्ताओं को संबोधित करने वाले हैं। पीएम मोदी सुबह 10 बजे वीडियो कॉन्फ्रेंस के जरिए स्थापना दिवस समारोह को संबोधित करेंगे।

बसपा में लौट आए Guddu Jamali, यूपी विधानसभा चुनाव से पहले...

0
Guddu Jamali: उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव से पहले बसपा का साथ छोड़ कर एआईएमआईएम का हाथ थामने वाले गुड्डू जमाली ने एक बार फिर से बसपा में वापसी की है।

Related News

Ayodhya पंहुचे Bollywood Stars दांतों को सफेद करने के घरेलू उपाय… खंडित हो गई लड्डू गोपाल की मूर्ति? पहली सर्दी में कैसे रखें बेबी का ख्याल? सर्दियों में इससे गर्म और कुछ नहीं!