असम के मुख्यमंत्री पर राहुल गांधी का बड़ा जुबानी हमला! कहा- ‘सबसे भ्रष्ट CM को अमित शाह कर रहे कंट्रोल, खिलाफ बोलेंगे तो…’

0
21

Bharat Jodo Nyay Yatra : राहुल गांधी के नेतृत्व में भारत जोड़ों न्याय यात्रा फिलहाल असम से गुजर रही है। राज्य में इस यात्रा की एंट्री के बाद से ही बवाल बरकरार है। अब खबर आ रही है कि राहुल गांधी ने बुधवार (24 जनवरी, 2024) की सुबह असम के बारापेटा में, राज्य के सीएम पर बड़ा जुबानी हमला किया है। राहुल गांधी ने अपने खिलाफ FIR दर्ज होने के बाद उन्होंने असम सीएम हिमंत बिश्व सरमा को एक भ्रष्ट लीडर कहा है और असम सीएम को केन्द्रीय गृह मंत्री अमित शाह की कठपुतली बताया है। उन्होंने कहा, “सबसे भ्रष्ट सीएम को अमित शाह कंट्रोल कर है हैं, और अगर वे बीजेपी के खिलाफ बोलेंगे तो उन्हें पार्टी से निकाल दिया जाएगा।”

कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष और मौजूदा सांसद राहुल गांधी ने आगे कहा, “बीजेपी वालों को जितने केस लगाने हैं, वे लगा लें। हमें इससे कोई फर्क नहीं पड़ता। उन्होंने BJP-RSS का नाम लेते हुए कहा, हम केस से नहीं डरते हैं। न ही हम भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) से डरते हैं और न ही राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ (आरएसएस) से डरते हैं।” 

‘बीजेपी- आरएसएस नफरत फैलाते हैं, हम मोहब्बत फैलाते हैं’- राहुल गांधी  

भारत जोड़ों न्याय यात्रा में आज सुबह कांग्रेस लीडर ने बीजेपी और आरएसएस पर आरोप लगाते हुए कहा, ‘बीजेपी-आरएसएस के लोग एक धर्म, जाति, भाषा और प्रदेशों को एक-दूसरे से लड़ाते हैं। वे नफरत फैलाते हैं मगर हम मोहब्बत फैलाते हैं। इस दौरान कांग्रेस सांसद ने पीएम नरेंद्र मोदी, केन्द्रीय गृहमंत्री अमित शाह और सीएम असम सीएम हिमंत बिस्वा सरमा को नफरत भरा कहते हुए, नफरत की राजनीति करने के आरोप लगाए हैं।

असम सीएम पर निशान साधते हुए राहुल ने कहा, “उनके दिल में पूरे विश्व के लिए नफरत है। वह सुबह उठते हैं और उनके दिल से नफरत निकलती है। लड़ाई उनसे नहीं बल्कि उनके दिल में मौजूद नफरत से है। नफरत को नफरत कभी नहीं काट सकती है…नफरत को सिर्फ मोहब्बत से काटा जा सकता है। नफरत के पीछे डर छुपा होता है। ये लोग देश में डर और नफरत फैलाते हैं”

बता दें कि पहले कांग्रेस ने बीजेपी पार्टी और असम सीएम हिमंत बिश्व सरमा पर हमले करने के आरोप लगाए, फिर राहुल बीजेपी ने राहुल गांधी पर बीजेपी कार्यकर्ताओं को उकसाने के आरोप लगाए। वहीं, बीते दिन गुवाहाटी में राहुल गांधी की न्याय यात्रा को रोके जाने पर कांग्रेस कार्यकर्ताओं और पुलिस के बीच झड़प से माहौल और बिगड़ गया। जिसके बाद असम पुलिस की ओर से, भीड़ को उकसाने और बैरिकेड्स तोड़ने के लिए भीड़ को उकसाने के आरोप में राहुल गांधी के खिलाफ मामला दर्ज करने का निर्देश दिया गया था।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here