Jacqueline Fernandez पर ED की बड़ी कार्रवाई, एक्ट्रेस की 7 करोड़ 12 लाख की प्रॉपर्टी जब्त

जैकलीन की मुश्किलें बढ़ती जा रही हैं। मीडिया रिपोर्ट के अनुसार सुकेश चंद्रशेखर मामले के चलते ईडी ने जैकलीन की सात करोड़ 12 लाख रुपये की चल और अचल प्रॅापर्टी जब्त कर ली हैं।

0
160
Jacqueline Fernandez
Jacqueline Fernandez पर ED की बड़ी कार्रवाई

बॉलीवुड एक्ट्रेस जैकलीन फर्नांडीस (Jacqueline Fernandez) इन दिनों सुर्खियों में बनी हुई हैं। हाल ही में ईडी ने एक्ट्रेस के ऊपर कार्रवाई की है। जिसके बाद जैकलीन की मुश्किलें बढ़ती जा रही है। मीडिया रिपोर्ट के अनुसार सुकेश चंद्रशेखर मामले के चलते ईडी ने जैकलीन की 7 करोड़ 12 लाख रुपये की चल और अचल प्रॅापर्टी जब्त कर ली हैं। यह संपत्ति एक फिक्स्ड डिपॉजिट है। बता दें कि एक्ट्रेस का नाम सुकेश चंद्रशेखर के साथ जुड़ा था।

Jacqueline Fernandez पड़ी मुश्किल में

गौरतलब है कि सुकेश चंद्रशेखर को 200 करोड़ के मनी लॉन्ड्रिग मामले के चलते पहले से ही हिरासत में लिया जा चुका है। वहीं 200 करोड़ रुपये के वसूली केस में जैकलीन फर्नांडिस का नाम भी ईडी की चार्जशीट में शामिल है। कुछ दिन पहले मनी लॅान्ड्रिंग केस में प्रवर्तन निदेशालय यानी ईडी ने एक्ट्रेस से पूछताछ की थी। जिसमें खुलासा हुआ था कि अभिनेत्री Sukesh Chandrasekhar के साथ कथित तौर पर रिलेशनशिप में थी, और कुछ समय से दोनों एक-दूसरे को डेट कर रहे थे।

Jacqueline Fernandez
Jacqueline Fernandez और Sukesh Chandrashekhar

पूछताछ के दौरान कुछ दिन पहले सुकेश ने ईडी ने बताया था कि, उसने जैकलीन को प्रपोज किया था। प्रपोज करने के दौरान उसने एक्ट्रेस को करोड़ों रूपये की डायमंड रिंग गिफ्ट की थी। जिसमें साफ अक्षरों में J और S लिखा हुआ है। पूछताछ के दौरान पता चला कि सुकेश ने जैकलीन को करोड़ो रुपये के गिफ्ट्स दिए थे, जिससे एक्ट्रेस की मुश्किलें और बढ़ गई है।

Jacqueline Fernandez
Sukesh Chandrasekhar -Jacqueline Fernandez

कॅानमैन सुकेश सिर्फ जैकलीन को ही नहीं बल्कि, कई अन्य अभिनेत्रियों को अपनी ठगी का शिकार बनाने की कोशिश कर चुका है। जिसमें भूमि पेडनेकर, सारा अली खान और जाह्नवी कपूर भी शामिल थीं। इससे पहले सोशल मीडिया पर Jacqueline Fernandez और Sukesh Chandrasekhar की एक और प्राइवेट फोटो सामने आई थी, ये तस्वीर सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही थी। इस बीच जैकलीन के वर्कफ्रंट की बात करें तो अभिनेत्री इन दिनों अपनी अपनी अपकमिंग फिल्म राम सेतु की शूटिंग में बिजी है।

यह भी पढ़ें:

ED ने की एक्ट्रेस Jacqueline Fernandez से पूछताछ, हुआ बड़ा खुलासा

Ajay Devgn और Kiccha Sudeep के हिंदी भाषा बहस पर Kangana Ranaut ने कहा- ‘न हिंदी, न तमिल, बल्कि संस्कृत राष्ट्रभाषा होनी चाहिए’

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here