केंद्रीय कोयला मंत्री Pralhad Joshi ने Rahul Gandhi को बताया- ‘फर्जी ज्योतिष’; AAP पर भी साधा निशाना

केंद्रीय कोयला मंत्री प्रह्लाद जोशी ने कहा, राहुल गांधी आंकड़ों को नहीं समझते हैं।

0
236
Prahlad Joshi
Prahlad Joshi

Pralhad Joshi: देश कोयले की कमी से जूझ रहा है। बिजली संकट जैसी समस्या बढ़ती जा रही है। इस बीच विपक्ष को सरकार को घेरने का एक और मौका मिल गया है। केंद्रीय कोयला मंत्री प्रह्लाद जोशी ने शनिवार को कोयले की आपूर्ति को लेकर राहुल गांधी द्वारा दिए गए बयान पर पलटवार किया, केंद्रीय मंत्री ने कहा कि आज हम 818 मिलियन टन कोयले की आपूर्ति कर रहे हैं। जैसे-जैसे मांग बढ़ रही है, कोयला, बिजली और रेलवे मंत्रालय कोयले के परिवहन में तेजी लाने के लिए काम कर रहे हैं। तथ्यों को जाने बिना अगर राहुल गांधी बात करते रहते हैं तो मेरे पास उन्हें नकली-ज्योतिषी कहने के अलावा और कुछ नहीं है।

Pralhad Joshi ने कहा- AAP पार्टी को झूठ बोलने की आदत है

वहीं Pralhad Joshi ने आम आदमी पार्टी (आप) को आड़े हाथ लेते हुए कहा कि अभी तक ना तो पंजाब के CM और ना ही अरविंद केजरीवाल मुझसे मिले हैं और वे मेरे नाम पर झूठ फैला रहे हैं। मैं सिर्फ यही कहना चाहता हूं कि अभी दादरी और ऊंचाहार प्लांट की 11 यूनिट अपनी पूरी क्षमता के साथ चल रहे हैं और उनके पास 2.3 लाख टन कोयले का स्टॉक है। कोई कमी नहीं है।

केंद्रीय मंत्री ने आम आदमी पार्टी पर निशाना साधते हुए कहा कि पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत मान दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के बहुत करीब हैं। इस पार्टी को झूठ बोलने की आदत है। वे मुझसे कभी नहीं मिले और उन्होंने मेरा नाम लेकर झूठ फैलाया है।

Raghav Chadha
Raghav Chadha

बता दें कि इससे पहले दिन में, आम आदमी पार्टी के जाने-माने नेता और राज्यसभा सदस्य राघव चड्ढा ने देश में कोयले की कमी को लेकर केंद्र को फटकार लगाते हुए कहा था कि पंजाब सहित 16 से अधिक राज्यों में केवल एक या दो दिन के लिए शेष कोयले की आपूर्ति देखी जा रही है। जिसके बाद केंद्रीय कोयला मंत्री प्रह्लाद जोशी (Pralhad Joshi) ने आम आदमी पार्टी पर पलटवार किया है।

संबंधित खबरें:

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here