पूर्व विश्व सुंदरी ‘प्रियंका चोपड़ा’ जो अपनी खूबसूरत स्माइल के लिए जानी जाती है, इस समय बहुत दुखी है। ऐसा इसलिए क्योंकि प्रियंका को ‘बरेली इंटरनेशनल यूनिवर्सिटी’ ने ‘डॉक्टरेट की उपाधि’ से सम्मानित करने के लिए आमंत्रित किया था और प्रियंका हर हाल में वहां जाना चाहती थी, लेकिन शायद मौसम के बिगड़े रूख को ये मंजूर नहीं था। घने कोहरे के कारण प्रियंका इस अवार्ड सेरेमनी में शामिल नहीं हो पाई, जिसका दुख ट्विटर पर झलका। उन्होंने लिखा, “मुझे बहुत दुख है कि मैं कोहरे के चलते बरेली इंटरनेशनल यूनिवर्सिटी में आयोजित कार्यक्रम में शामिल नहीं हो पाई, डॉक्टरेट की उपाधि से सम्मान पाना बहुत ही गर्व की बात है लेकिन मैं इस मौके से वंचित रह गई” ।

प्रियंका ने ट्विटर पोस्ट के जरिए बताया कि उन्हें और उनकी टीम को रविवार को समारोह में भाग लेने के लिए बरेली पहुंचना था, लेकिन कोहरे ने उनकी सारी तैयारियों पर पानी फेर दिया। हालांकि उनकी टीम ने वहां जाने के लिए अन्य सभी संभावित विकल्पों का भी पता लगाया। लेकिन कुछ भी संभव न हो सका और उन्हें मानद डॉक्टरेट की उपाधि प्राप्त करने के सौभाग्य से वंचित होना पड़ा। प्रियंका ने बताया, वह सम्मान प्राप्त करने के साथ-साथ अपने पुराने दोस्तों और परिवार से मिलने के लिए बहुत उत्सुक थी।

भगवान से की प्रार्थना

जब हर संभव कोशिश करने के बाद भी बरेली जाने के लिए कोई विकल्प नहीं मिला, तब प्रियंका ने ट्विटर के जरिए भगवान से प्रार्थना करते हुए लिखा, कि भगवान कृपया बादलों को साफ कर दो, ताकि मैं बरेली जा सकूं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here