Varun Dhawan मना रहे हैं पत्नी नताशा के साथ वेकेशन, शेयर की Romantic तस्वीर

0
548
varun dhawan and natasha dalal
वरुण धवन ने अपनी पत्नी नताशा के साथ शेयर की रोमांटिक तस्वीर

बॉलीवुड एक्टर वरुण धवन (Varun Dhawan) इसी साल जनवरी में अपनी लॉन्ग टाइम गर्लफ्रेंड नताशा दलाल (Natasha Dalal) के साथ शादी के बंधन में बंधे थे। शादी के बाद वरुण काम के सिलसिले में नताशा को ज्यादा टाइम नही दे पा रहेें थे। इसलिए वरुण अपने काम से ब्रेक लेकर अपनी लव नताशा के साथ वेकेशन (Vacation) मनाने निकले हैं। इतना ही नहीं वरुण ने अपनी पत्नी के साथ रोमांटिक तस्वीर(Romantic Picture) भी शेयर की है। जिसे फैंस काफी पसंद कर रहें है।

दरअसल, वरुण धवन ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक लेटेस्ट पोस्ट शेयर किया है। इस पोस्ट में वरुण ने तस्वीरें शेयर की हैं। जिसमें  वरुण अपनी वाइफ नताशा दलाल के साथ नजर आ रहे हैं। तस्वीर में वरुण ने नीले रंग की शर्ट पहनी हुई है। और नताशा बेज कलर की ड्रेस में बहुत खूबसूरत लग रही है। दूसरी तस्वीर वरुण ने खुद की शेयर की है। इन तस्वीरों के साथ वरुण ने कैप्शन में लिखा- ‘एकमात्र तरीका जिससे मुझे पता है कि मैं ज़िंदा हूं। वरुण-नताशा की तस्वीरों को लोग काफी पसंद कर रहे है। 

varun story

इसके अलावा वरुण ने एक तस्वीर अपनी इंस्टा स्टोरी में भी शेयर की है। वर्कफ्रंट की बात करें तो वरुण धवन, अमर कौशिक के निर्देशन में बनी फिल्म ‘भेड़िया’ में नजर आने वाले है। वरुण ने फिल्म के लिए काफी मेहनत की है। फिल्म की बात करें तो ये एक सुपरनैचुरल थ्रिलर फिल्म है। 

इस हॉरर कॉमेडी फिल्म में उनके साथ अभिनेत्री कृति सेनन, अभिषेक बनर्जी अहम किरदार में नजर आने वाले हैं। इसके अलावा वो ‘जुग-जुग जियो’ में नजर आने वाले हैं। फैंस को एक्टर की फिल्मों का बेसब्री से इंतज़ार है। 

ये भी पढ़ें: वरुण धवन को सेल्फी लेना पड़ा भारी, मुंबई पुलिस ने लगाई फटकार

सलमान नहीं!, शाहरुख नहीं! अब है वरुण धवन की बारी, देखिए क्या है उनका रिकॉर्ड

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here