Home Tags Actor Varun Dhawan

Tag: actor Varun Dhawan

Varun Dhawan स्टारर फिल्म ‘Jug Jug Jeeyo’ का पोस्टर आउट, इस दिन...

0
बॅालीवुड एक्टर वरुण धवन (Varun Dhawan) इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म जुग जुग जियो (Jug Jug Jeeyo) को लेकर चर्चा में बने हुए हैं

Varun Dhawan के ड्राइवर की हार्ट अटैक से मौत, 15 साल...

0
वरुण धवन (Varun Dhawan) के ड्राइवर मनोज साहू का हार्ट अटैक से निधन गया। ड्राइवर के अचानक हुई मौत मे वरुण को सदमे में डाल दिया हैं

Rajkumar Hirani की फिल्म में नजर आएंगे Varun Dhawan, जानिए कब...

0
Varun Dhawan डायरेक्टर राजकुमार हिरानी (Rajkumar Hirani) की अपकमिंग फिल्म में नजर आने वाले हैं. मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार फिल्म का नाम 'मेड इन इंडिया होगा'।

Bhediya First Look Out: भेड़िया के फर्स्ट लुक में खतरनाक दिख...

0
Bhediya First Look Out: अभिनेता वरुण धवन (Varun Dhawan) और कृति सेनन की फिल्म भेड़िया का फर्स्ट लुक आज रिलीज हो गया है। बता दें कि स्त्री और रूही के बाद, दिनेश विजन वरुण धवन (Varun Dhawan) और कृति सनोन (Kriti Sanon) स्टारर भेड़िया (Bhediya) के साथ अपने डरावने ब्रह्मांड को लाने वाले हैं। फिल्म अगले साल 25 नवंबर 2022 को सिनेमाघरों पर रिलीज होगी।

कल रिलीज होगा Varun Dhawan और Kriti Sanon की ‘Bhediya’ का...

0
स्त्री और रूही के बाद, दिनेश विजन वरुण धवन (Varun Dhawan) और कृति सनोन (Kriti Sanon) स्टारर भेड़िया (Bhediya) के साथ अपने डरावने ब्रह्मांड को लाने वाले हैं। अमर कौशिक द्वारा निर्देशित फिल्म एक राक्षसी कॉमेडी पर आधारित है फिल्म को इस साल की शुरुआत में 14 अप्रैल, 2022 को रिलीज़ किया जाना था लेकिन, अब इस मॉन्स्टर कॉमेडी में छह महीने की देरी हो गई है और अब यह फिल्म 2022 के अंत में रिलीज़ होगी बता दें कि फिल्म के बारे में जानकारी देते हुए वरुण धवन ने ट्विटर पर बताया कि कल यानि 25 नवंबर को फिल्म का पहला पोस्टर आएगा ‘कल होगी भेडियें से पहली मुलाकात first look tommarow’

इस दिन सिनेमाघरों में रिलीज होगी Varun Dhawan-Kiara Advani की फिल्म...

0
वरुण धवन (Varun Dhawan) इन दिनों अपनी फिल्म 'जुग जुग जियो' को लेकर काफी चर्चे में हैं हान ही में (Jug Jugg Jeeyo) के कलाकारों ने फिल्म की रिलीज की तारीख का खुलासा कर दिया है। यह 24 जून, 2022 को सिनेमाघरों में आने के लिए पूरी तरह तैयार है। इस खबर को वरुण धवन और अनिल कपूर ने अपने आधिकारिक ट्विटर हैंडल पर शेयर किया। जग जुग जीयो में वरुण धवन के साथ कियारा आडवाणी (Kiara Advani), अनिल कपूर (Anil Kapoor) और नीतू कपूर (Neetu Kapoor) भी मुख्य भूमिकाओं में हैं। इस फिल्म से यूट्यूबर प्राजक्ता कोली बॉलीवुड में डेब्यू कर रही हैं। इसे हीरू यश जौहर, करण जौहर और अपूर्व मेहता ने प्रोड्यूस किया है।

Varun Dhawan मना रहे हैं पत्नी नताशा के साथ वेकेशन, शेयर...

0
बॉलीवुड एक्टर वरुण धवन (Varun Dhawan) इसी साल जनवरी में अपनी लॉन्ग टाइम गर्लफ्रेंड नताशा दलाल (Natasha Dalal) के साथ शादी के बंधन में बंधे थे। शादी के बाद वरुण काम के सिलसिले में नताशा को ज्यादा टाइम नही दे पा रहे थे। इसलिए वरुण अपने काम से ब्रेक लेकर अपनी लव नताशा के साथ वेकेशन (Vacation) मनाने निकले हैं।

Related News

Ayodhya पंहुचे Bollywood Stars दांतों को सफेद करने के घरेलू उपाय… खंडित हो गई लड्डू गोपाल की मूर्ति? पहली सर्दी में कैसे रखें बेबी का ख्याल? सर्दियों में इससे गर्म और कुछ नहीं!