Varun Dhawan स्टारर फिल्म ‘Jug Jug Jeeyo’ का पोस्टर आउट, इस दिन सिनेमाघरों में रिलीज होगी फिल्म

जुग जुग जियो एक कॉमेडी-ड्रामा है, जिसे राज मेहता द्वारा निर्देशित किया गया है। फिल्म में अनिल कपूर, नीतू सिंह कपूर, वरुण धवन और कियारा आडवाणी मुख्य भूमिकाओं में हैं।

0
140
Varun Dhawan
Jug jugg Jeeyo Box Office Collection Day 1

बॅालीवुड एक्टर वरुण धवन (Varun Dhawan) इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म जुग जुग जियो (Jug Jug Jeeyo) को लेकर चर्चा में बने हुए हैं। फिल्म में उनके साथ कियारा आडवाणी, अनिल और नीतू कपूर मुख्य भूमिकाओं में होंगे। वहीं हाल ही में करण जौहर ने मल्टी-स्टारर फिल्म का फर्स्ट-लुक पोस्टर शेयर है। पोस्टर में कियारा, वरुण, अनिल और नीतू एक खुशहाल परिवार के रूप दिख रहे हैं।

Jug Jug Jeeyo 
Jug Jug Jeeyo 

24 जून को रिलीज होगी Jug Jug Jeeyo 

जुग जुग जियो के फर्स्ट लुक पोस्टर को शेयर करते हुए करण ने लिखा- “आइये इस परिवार का हिस्सा बनिये! एक सच्चे परिवार का मनोरंजन आपके रास्ते में आ रहा है- भावनाओं और प्यार के साथ। 24 जून को सिनेमाघरों में मिलते हैं”! पोस्टर में हम देख सकते हैं कि कियारा आडवाणी, वरुण धवन, अनिल कपूर, नीतू कपूर, प्राजक्ता कोली और मनीष पॉल एक खुश तस्वीर के लिए पोज दे रहे हैं। इस फिल्म से यूट्यूबर प्राजक्ता कोली बॉलीवुड में डेब्यू कर रही हैं।

https://www.instagram.com/p/CdfUahfoMgL/?utm_source=ig_embed&ig_rid=c8ef6166-4d1c-4365-a116-cba5792480c7

Jug Jug Jeeyo के बारे में

जुग जुग जियो एक कॉमेडी-ड्रामा है, जिसे राज मेहता द्वारा निर्देशित किया गया है। जुग जुग जियो में अनिल कपूर, नीतू सिंह कपूर, वरुण धवन और कियारा आडवाणी मुख्य भूमिकाओं में हैं। इस फिल्म से यूट्यूबर प्राजक्ता कोली बॉलीवुड में डेब्यू कर रही हैं। इसे हीरू यश जौहर, करण जौहर और अपूर्व मेहता ने प्रोड्यूस किया है।

Varun Dhawan-
Varun Dhawan-Kiara Advani की फिल्म ‘Jug Jugg Jeeyo’

इस बीच वरुण धवन के दूसरे प्रोजेक्ट की बात करें तो अभिनेता वरुण धवन (Varun Dhawan) इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म की शूटिंग में बिजी हैं। फैंस की जानकारी के लिए बता दें कि बवाल फिल्म साजिद नाडियावाला प्रोडक्शन के बैनर तले बनाई जा रही है। वरुण फिल्म में एक टीचर के रोल में नजर आएंगे। फिल्म में जाह्नवी कपूर भी लीड रोल में है। बवाल 7 अप्रैल 2023 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी।

यह भी पढ़ें:

फिल्म की शूटिंग कर रहे Varun Dhawan के साथ हुआ बवाल, कानपुर ट्रैफिक पुलिस ने काटा चालान, VIDEO हुआ वायरल

Jayeshbhai Jordaar Twitter Review: दर्शकों पसंद नहीं आई रणवीर सिंह की फिल्म जयेशभाई जोरदार, पब्लिक ने बताया बोरिंग

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here