Gujarat News: क्या सच में गुजरात में अंतरिक्ष से गिरा एलियन का सामान?

Gujarat News: गुजरात से एक चौका देने वाली खबर सामने आई है। गुजरात के तीन अलग-अलग जगहों पर आसमान से कोई संदिग्ध चीज गिरी है।

0
143
Gujarat News
Gujarat News: क्या सच में गुजरात में अंतरिक्ष से गिरे एलियन के सामान

Gujarat News: गुजरात से एक चौका देने वाली खबर सामने आई है। गुजरात की तीन अलग-अलग जगहों पर आसमान से कोई संदिग्ध चीज गिरी है। आसमान से गिरा ये सामान गोले के आकार का है जिसे एलियन का सामान बताया जा रहा है। इस घटना की जानकारी मिलते ही गोले को देखने के लिए वहां लोगों की भीड़ उमड़ पड़ी। फिलहाल जिला प्रशासन इस मामले की तहकीकात कर रहा है।

alien image
mysterious thing shell fell in sky

Gujarat News: गुजरात के तीन स्थानों पर गिरा गोला

गुरुवार शाम गुजरात के तीन अलग- अलग स्थानों पर गोले के आकार की कोई अनजान वस्तु आसमान से गिरी है। गुजरात के आणंद जिले में ये घटना घटी है। आणंद जिले के भालेज,खंभोलाज और रामपुरा इलाके में आसमान से ये वस्तुएं गिरी हैं। तीनों ही इलाके एक-दूसरे से 15 किलोमीटर की दूरी पर स्थित हैं।

alien

भालेज इलाके में सबसे पहले काले धातु की ‘गोले’ जैसी चीज आसमान से गिरी,फिर खंभोलाज और रामपुरा में भी ऐसी ही घटना देखी गई। जानकारी के मुताबिक, ‘गोले’ का वजन लगभग पांच किलो है।

Gujarat News: सोशल मीडिया पर गोले को लेकर कई दावे

आसमान से गिरे गोले की खबर आग की तरह पूरे इलाके में फैल गई। लोगों ने गोले की तस्वीरें लेकर इसे सोशल मीडिया पर पोस्ट करना भी शुरू कर दिया है। इसे लेकर सोशल मीडिया पर अब कई दावे किए जा रहे हैं। कुछ सोशल मीडिया यूजर्स ने इसे एलियन का गोला बताया है।

anad

जबकि आंणद जिले के एसपी अजीत रजियान का कहना है कि यह गोले के आकार की धातु किसी उपग्रह का मलबा हो सकती है। जिला प्रशासन ने इस घटना की जांच फोरेंसिक साइंस लेबोरेटरी (FSL) के विशेषज्ञों को जांच सौंप दी है। जल्द ही इस घटना की सच्चाई सभी के सामने होगी।

संबंधित खबरें :

Viral Audio: यात्री की सूझबूझ से बिना पायलट की फ्लाइट सुरक्षित हुई लैंड, एयर कंट्रोलर और यात्री की बातचीत की ऑडियो वायरल

Indian Railway: यूपी के यात्रियों के लिए रेलवे का तोहफा, अब लखनऊ और दिल्ली के बीच दौड़ेगी डबल डेकर ट्रेन

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here