Rajkumar Hirani की फिल्म में नजर आएंगे Varun Dhawan, जानिए कब से शुरू होगी शूटिंग

0
328
Varun Dhawan
राजकुमार हिरानी की फिल्म में नजर आएंगे Varun Dhawan

वरुण धवन (Varun Dhawan) डायरेक्टर राजकुमार हिरानी (Rajkumar Hirani) की अपकमिंग फिल्म में नजर आने वाले हैं। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार फिल्म का नाम ‘मेड इन इंडिया होगा’। (Made In India) सूत्रों के मुताबिक फिल्म की कहानी नीरज शर्मा ने लिखी है ये फिल्म रियल लाइफ स्टोरी पर आधारित होगी। फिल्म की शूटिंग छह महीनों में शुरू होगी।

Varun Dhawan
Varun Dhawan

Varun Dhawan की अपकमिंग फिल्म

वरुण के वर्कफ्रंट की बात करे तो इस फिल्म से पहले वरुण कृति सेनन के साथ ‘भेड़िया’ में नजर आने वाले हैं। जिसको अमर कौशिक डायरेक्ट कर रहे हैं। इसके अलावा वरुण धवन अनिल कपूर, कियारा आडवाणी और नीतू कपूर के साथ ‘जुग- जुग जियो’ में भी नजर आएंगे। हाल ही में (Jug Jugg Jeeyo) के कलाकारों ने फिल्म की रिलीज की तारीख का खुलासा किया था।

Varun Dhawan-

यह फिल्म 24 जून, 2022 को सिनेमाघरों में आने के लिए पूरी तरह तैयार है। इस खबर को वरुण धवन और अनिल कपूर ने अपने आधिकारिक ट्विटर हैंडल पर शेयर किया था। जुग जुग जीयो में वरुण धवन के साथ कियारा आडवाणी (Kiara Advani), अनिल कपूर (Anil Kapoor) और नीतू कपूर (Neetu Kapoor) भी मुख्य भूमिकाओं में हैं। इस फिल्म से यूट्यूबर प्राजक्ता कोली बॉलीवुड में डेब्यू कर रही हैं। इसे हीरू यश जौहर, करण जौहर और अपूर्व मेहता ने प्रोड्यूस किया है।

वरुण ने हाल ही में सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर किया है जिसमें वो कृति के साथ में बैठे हुए नजर आ रहे हैं। फैंस इस वीडियो को काफी पसंद कर रहे हैं। बता दें कि इस समय वरुण भेडि़ये की शूटिंग कर रहे हैं, जिसकी तस्वीरें और वीडियो वह सोशल मीडिया पर शेयर करते रहते हैं।

फिल्‍म निर्देशक राजकुमार हिरानी की बात करें तो उन्होंने अभी तक कुछ गिनीचुनी फिल्में ही की हैं, लेकिन उनकी सभी फिल्में कलात्मकता और व्यावसायिकता के पैमाने पर सुपरहिट रही हैं। इनमें मुन्‍नाभाई एमबीबीएस,लगे रहो मुन्‍नाभाई,3 इडियट्स,पीके और संजू शामिल हैं।

यह भी पढ़ें:

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here