द कपिल शर्मा शो एक ऐसा शो है जिसको किसी पहचान की जरुरत नहीं है, लेकिन अब लग रहा है कि इस शो की टीआरपीआई जितनी हाई थी, उतनी ही नीचे गिर जाएगी। कपिल शर्मा अपने रियल लाइफ व्यवहार की वजह से हमेशा से चर्चाओं में रहते हैं। लेकिन इस बार मामला इतना बढ़ चुका है कि शो के सभी कलाकारों ने शो छोड़ने तक का फैसला कर लिया।

क्या था मामला

गौरतलब है कि ऑस्ट्रेलिया से मुंबई आने वाली फ्लाइट में कपिल शर्मा ने सुनील ग्रोवर यानि शो के डॉ गुलाटी के साथ बदतमीजी की और इतना ही नहीं बात मार-पीट तक भी पहुंच गई थी। उस वक्त फ्लाइट में शो के अन्य कलाकार भी मौजूद थे। जिसके बाद वह कपिल से खफा हो गए और विवाद बढ़ता चला गया।

सेट पर नहीं पहुंचे डॉ गुलाटी और चंदू चाय वाला

दरअसल सोमवार को सेट पर फिल्म नाम शबाना के प्रोमोशन के लिए तापसी पन्नू समेत अन्य कलाकार भी आए थे। शो की शूटिंग शुरु हुई मगर डॉ गुलाटी यानि सुनील ग्रोवर और चंदू चाय वाला यानि चंदन प्रभाकर शूटिंग में नहीं पहुंचे। कपिल ने कई बार दोनों को फोन लगाया मगर दोनों ने ही फोन रिसीव नहीं किया। मामला सुलझाने की जिम्मेदारी नवजोत सिद्धू को दी गई और जब सिद्धू ने फोन पर बात की तो उन्होंने यह कहकर फोन काट दिया कि वह कपिल के साथ शो नहीं करना चाहते। इससे कपिल शर्मा इतना आहत हुए कि एक्टर मनोज वाजपेयी के सामने रोने लगे और बाद में सोशल मीडिया पर सुनील ग्रोवर से माफी मांगी। ट्वीट करते हुए कपिल ने लिखा कि सुनील पाजी अगर मैंने आपके हर्ट किया तो उसके लिए सॉरी, आपको पता है, मैं आपसे कितना प्यार करता हूं। मैं भी बहुत दुखी हूं। यह ट्वीट उन्होंने सोमवार रात 10:44 मिनट पर किया। चंदू और डॉ गुलाटी के न आने से शूटिंग को कैंसिल करना पड़ा था।

इसके बाद अगली सुबह सुनील ग्रोवर ने भी ट्वीट जारी करते हुए कपिल शर्मा को करारा जवाब दिया और लिखा कि भाई जी आपने मुझे हर्ट किया है, आपके साथ काम करके बहुत कुछ सीखने को मिला। लेकिन मेरी आपको एक सलाह है जानवरों के अलावा इंसानों की भी इज्जत कीजिए। सब में उतना हुनर नहीं है जितना आपमें है। अगर कोई आपको सही बात के लिए समझाता है तो उसे गाली मत दीजिए। यह अहसास कराने के लिए कि यह शो आपका है और किसी को भी शो से बाहर कर सकते हैं..धन्यवाद । आप कॉमेडी के बादशाह है, अपने फील्ड में आगे हैं लेकिन भगवान बनने की कोशिश मत कीजिए।अपना ध्यान रखिए, भगवान आपको और सफलता दें।

अगले दिन जब शो की शूटिंग होने लगी तो शो की नानी यानि अली असगर ने भी शो से किनारा कर लिया।

सुनील ग्रोवर कर सकते हैं वापसी

लेकिन अब खबर आ रही है कि सुनील ग्रोवर शो में वापसी कर सकते हैं मगर उन्होंने शर्त रखी है कि उन्हें मुंह मांगी कीमत दी जाएं यानि उनकी सैलेरी को बढा दिया जाए। लेकिन एक बात तय है कि अगर सुनील ग्रोवर शो में नहीं होंगे तो शो का शायद कोई मतलब ही नहीं रह जाएगा क्योंकि सुनील ग्रोवर को कपिल के शो की बैकबोन माना जाता है और सच भी है कहीं न कहीं कॉमेडी के मामले में सुनील, कपिल से 21 ही हैं। जिस तरीके से गुत्थी, रिंकू भाभी और डॉ गुलाटी का किरदार निभाकर उन्होंने शो में जान डाली थी, कपिल भी वैसे नहीं कर सकते हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here