आदित्यनाथ योगी मुख्यमंत्री पद की शपथ लेने के बाद से ही लगातार कार्रवाई करते नजर आ रहे हैं। लोकसभा में उपस्थित के कारण योगी दिल्ली आए, जहां उन्होंने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, राष्ट्रपति प्रणब मुखर्जी समेत कई अन्य नेताओं से मुलाकात की।

मंगलवार शाम यूपी सीएम ऑफिस के ट्विटर हैंडल से नवरात्रि और राम नवमी के मद्देनजर सुरक्षा के निर्देश जारी किए। ट्वीट में लिखा है कि मुख्यमंत्री ने निर्देश दिए हैं कि प्रदेश की सभी शक्तिपीठों में आने वाले दर्शनार्थियों के लिए आवश्यक जनसुविधाएं मुहैया कराई जाएं। सुरक्षा प्रबंध चाक-चौबंद रखने तथा असमाजिक तत्वों पर भी कड़ी निगाह रखने के भी निर्देश दिए।

मुख्यमंत्री योगी ने अपने ट्वीट में अयोध्या के खास तौर पर निर्देश दिये हैं। उन्होंने कहा कि रामनवमी के दिनों अयोध्या में भी सभी सुविधायें उपलब्ध कराने के साथ ही सुरक्षा के भी पर्याप्त प्रबंध कराये जाएं।

अवैध बूचड़खानों पर कार्रवाई और एंटी रोमियो दल का गठन इसी बात का संदेश दे रहा  है कि सरकार बनने के बाद से ही योगी एक्शन में दिखाई दे रहे हैं। आपको बता दें कि सुप्रीम कोर्ट ने मंगलवार को राम मंदिर मुद्दे पर टिप्पणी करते हुए कहा कि दोनों पक्ष आपस में ही समझौता कर लें, अगर जरुरत पड़ी तब कोर्ट मध्यस्थता करने के लिए तैयार है। जिसके बाद आदित्यनाथ योगी ने कहा कि यूपी सरकार इस मुद्दे पर हर संभव मदद के लिए तैयार है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here