Home Tags अयोध्या

Tag: अयोध्या

22 जनवरी रामलला प्राण प्रतिष्ठा समारोह की शाम को 10 लाख...

0
राम मंदिर प्राण-प्रतिष्ठा समारोह पूरा होने के बाद 22 जनवरी की शाम अयोध्या 10 लाख दीपों से जगमगाएगी। अधिकारियों के मुताबिक मकानों, दुकानों, प्रतिष्ठानों और पौराणिक स्थलों पर ‘राम ज्योति’ प्रज्ज्वलित की जाएगी।

Ram Mandir Vastu: अयोध्या राम मंदिर निर्माण में नहीं किया गया...

0
राम मंदिर निर्माण का काम बहुत तेजी से जारी है और 22 जनवरी को राम मंदिर का उद्घाटन होना है। रामलला की मूर्ति की स्थापना का समय जैसे-जैसे निकट आ रहा है भक्तों के मन में उमंग बढ़ती जा रही है।

Ayodhya Ram Mandir: फलाधिवास,शर्कराधिवास, पुष्पाधिवास… रामलला की प्राण-प्रतिष्ठा से पहले आज...

0
अयोध्या के भव्य राम मंदिर के उद्घाटन सामरोह की तैयारियां बहूत ही जोरों शोरों से चल रही हैं और साथ ही सात दिनों तक चलने वाले रामलला के प्राण-प्रतिष्ठा समारोह का आज पांचवां दिन है।

राम मंदिर की प्राण प्रतिष्ठा के दिन देशभर में रहेगी आधे...

0
अयोध्या के राम मंदिर में प्राण प्रतिष्ठा के समारोह के लिए हर कोई उत्साहित है। इस खास दिन के लिए केंद्र सरकार ने सरकारी दफ्तरों में काम करने वाले कर्मचारियों के लिए एक विशेष घोषणा की है।

Asaduddin Owaisi: ‘न मोदी से, न शाह से डरो…डरो तो बस...

0
Asaduddin Owaisi : ऑल इंडिया मजलिस-ए-इत्तेहादुल मुस्लिमीन (AIMIM) के चीफ असदुद्दीन ओवैसी ने भारत के प्रधानमंत्री, गृह मंत्री और केंद्र सरकार को...

Ram Mandir Ayodhya: रामलला की प्राण प्रतिष्ठा के लिए 11 दिन...

0
Ram Mandir Ayodhya: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने रामलला की प्राण प्रतिष्‍ठा के लिए 11 दिन का अनुष्ठान शुरू किया है। प्रधानमंत्री मोदी अपनी दैनिक दिनचर्या में ब्रह्ममुहूर्त...

Ram Mandir Ayodhya: रामलला की प्राण प्रतिष्ठा पर PM Modi रखेंगे...

0
Ram Mandir Ayodhya: भगवान राम की नगरी अयोध्या में 22 जनवरी को राम मंदिर का उद्घाटन होने जा रहा है और इसी दिन रामलला अपने जन्म स्थान यानी मदिर के गर्भ गृह में विराजमान होंगे।

Ayodhya Ram Mandir: राम लला के आगमन के लिए Ayodhya है...

0
Ayodhya Ram Mandir: अयोध्या राम मंदिर का उद्घाटन समारोह 22 जनवरी 2024 को होना तय हुआ है।

Yogi Adityanath ने दीवाली के मौके पर रामलला के किए दर्शन,...

0
योगी आदित्यनाथ ने ट्वीट कर बताया कि आज 'श्री अयोध्या जी' में दीपावली के पावन पर्व के पुनीत अवसर पर प्रभु श्री रामलला जी के दिव्य दर्शन का सौभाग्य प्राप्त हुआ। कृपानिधान रघुकुल नंदन सम्पूर्ण विश्व का कल्याण करें। सभी पर अपना आशीर्वाद बनाए रखें। जय श्री राम!

अयोध्या में 11 अगस्त से झूला महोत्सव शुरू, 21 किलो चांदी...

राम नगरी अयोध्या में 11 अगस्त से झूला मेला शुरू हो गया है। हर साल झूला मेला बड़ी ही धूमधाम से मनाया...

Related News

Ayodhya पंहुचे Bollywood Stars दांतों को सफेद करने के घरेलू उपाय… खंडित हो गई लड्डू गोपाल की मूर्ति? पहली सर्दी में कैसे रखें बेबी का ख्याल? सर्दियों में इससे गर्म और कुछ नहीं!