Asaduddin Owaisi: ‘न मोदी से, न शाह से डरो…डरो तो बस अल्लाह से डरो’-ओवैसी, जनसभा के सामने शायराना हुए AIMIM चीफ

0
24

Asaduddin Owaisi : ऑल इंडिया मजलिस-ए-इत्तेहादुल मुस्लिमीन (AIMIM) के चीफ असदुद्दीन ओवैसी ने भारत के प्रधानमंत्री, गृह मंत्री और केंद्र सरकार को शायराना अंदाज में घेरा है। एक जनसभा को संबोधित करते हुए उन्होंने कहा है कि वह सिर्फ अल्लाह से डरते हैं, उनके अलावा वह किसी से नहीं डरते। चाहे फिर वह देश के पीएम हों या फिर कोई और। AIMIM सांसद ने लोगों से अमित शाह का नाम लेते हुए यह भी कहा कि वे न ही केंद्रीय गृह मंत्री से डरें। वे सिर्फ और सिर्फ अल्लाह से डरें।

दरअसल, एआईएमआईएम प्रमुख ने आज यानी बुधवार (17 जनवरी, 2024) को सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स (पूर्व टि्वटर) पर अपने आधिकारिक अकाउंट से एक पोस्ट शेयर किया, जिसमें कैपशन में लिखा गया, “हम सिर्फ ज़मीन-ओ-आसमान को बनाने वाले से डरते हैं, बाकी किसी से भी नहीं डरते”। इसके साथ ही पोस्ट में एक वीडियो भी शेयर किया गया।

AIMIM प्रमुख ने जो वीडियो क्लिप शेयर की थी, उसमें वह जनसभा को संबोधित करते हुए कहते हैं, “हम सिर्फ जमीन-ओ-आसमान को बनाने वाले से डरते हैं। बाकी किसी से भी नहीं डरते हैं। जो मैं गुनहगार हूं, खताकार हूं, सियाकार हूं…मैं क्या हूं, मेरे रब को मालूम है, मगर मैं सिर्फ अल्लाह से डरता हूं और तुमको भी बोलने आया हूं कि न मोदी से डरना, न शाह से डरना और न हुकूमत से डरना…किसी से भी नहीं डरना। सिर्फ अल्लाह से डरना।”

AIMIM प्रमुख का ये बयान ऐसे समय पर आया है जब 22 जनवरी को अयोध्या राम मंदिर का उद्घाटन होने वाला है। इससे पहले ओवैसी ने प्लेस ऑफ वर्शिप एक्ट और बाबरी मस्जिद को गिराने वाले दिन (6 दिसंबर) पर भी केंद्र की मोदी सरकार को घेरा। उन्होंने कहा, “प्लेस ऑफ वर्शिप एक्ट संसद द्वारा बनाया हुआ है। ऐसे में क्यों मोदी सरकार कहती है कि हम इस पर स्टैंड करते हैं। विरोध का क्या है? 6 दिसंबर को बाबरी मस्जिद को किसने शहीद किया, यह मुद्दा जिंदगी भर रहेगा, अगर मस्जिद को आप शहीद नहीं करते तो कोर्ट का फैसला क्या आता?…”

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here