Ashes Series के 5वां टेस्ट की पहली पारी में Australia 303 रनों पर सिमटी, England ने गंवाए 3 विकेट

0
338
ENGLAND TEAM
ENGLAND TEAM

Australia और England के बीच खेली जा रही Ashes Series का अंतिम और आखिरी मैच 14 जनवरी से होबार्ट में खेला जा रहा है। पिंक बॉल से खेले जा रहे इस टेस्ट में इंग्लैंड ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी का फैसला किया। ऑस्ट्रेलिया ने हेड के शतक के सहारे पहली पारी में 303 रन बनाए। जवाब में इंग्लैंड की शुरूआत अच्छी नहीं रही और दोनों ओपनर जल्दी ही चलते बने। खबर लिखे जाने तक इंग्लैंड ने 3 विकेट के नुकसान पर 78 रन बना लिए है।

Ashes Series का 5वां टेस्ट

आज ऑस्ट्रेलिया ने 241/6 के आगे खेलना शुरू किया। उसके बाद लगातार झटके लगते रहे। अंत में लियोन ने आकर 31 रनों की तेज पारी खेलकर टीम को 303 रन पहुंचा दिया। इंग्लैंड के ब्रॉड ने 3, वुड ने 3, रॉबिन्सन ने 2, और वोक्स ने 2 विकेट लिए। ऑस्ट्रेलिया की शुरूआत इस मैच में अच्छी नहीं रही थी। 40 रन के अंदर ही ऑस्ट्रेलिया ने 3 विकेट गंवा दिए। लाबुशेन ने आकर 44 रन बनाए और मजेदार तरीके से आउट हुए।

Ashes Series
TRAVIS HEAD

उसके बाद ट्रेविस हेड और ग्रीन ने मिलकर शतकीय साझेदारी की। ग्रीन और हेड ने मिलकर 121 रनों की साझेदारी की और टीम को संकट से उबारकर अच्छे स्थिति में ले गए। ग्रीन ने 74 रनों का योगदान दिया। वहीं कोरोना पॉजिटिव होने के बाद इस मैच में वापसी कर रहे ट्रेविस हेड ने शानदार शतक जड़ा। हेड अपना शतक पूरा करने के बाद क्रिस वोक्स की गेंद पर आउट हो गए।  हेड ने 113 गेंदों पर 101 रन में 12 चौके लगाए। 

वहीं इंग्लैंड ने पहली पारी में अपने दोनों ओपनर को जल्दी ही गंवा दिया। 29 के स्कोर पर दोनों ओपनर आउट हो गए। उसके बाद रूट और मलान ने मिलकर पारी को संभाला। 25 के स्कोर पर मलान भी चलते बने। 22 ओवर की समाप्ति के बाद इंग्लैंड ने 3 विकेट खोकर 78 रन बना लिए है। कमिंस ने 2 विकेट लिए।

संबंधित खबरें:

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here