इंडियन आइडल 12′ (Indian Idol 12) को अब अपना फाइनली विनर मिल गया है। इस सीजन की जीत का सेहरा पवनदीप राजन (Pawandeep Rajan) के सिर पर बंधा है। वहीं, दूसरे नंबर पर अरुणिता कांजीलाल रही हैं। ‘इंडियन आइडल 12’ का फिनाले रविवार को दोपहर 12 बजे से रात 12 बजे चला। इस सीजन का विनर मिलने से पहले कई शानदार परफॉर्मेंस देखने को मिली।

ये भी पढ़ें- सोशल मीडिया पर धूम मचा रही लेडी अक्षय कुमार, गाने से हुई मशहूर


12 के विनर बने पवनदीप राजन
पवनदीप राजन को ‘इंडियन आइडल 12’ की ट्रॉफी के साथ 25 लाख रुपये का चेक और एक कार इनाम के तौर पर मिली है। पवनदीप राजन के पहले और अरुणिता कांजीलाल के दूसरे नंबर के अलावा सायली कांबले, मोहम्मद दानिश, निहाल तारो और शनमुखप्रिया क्रमशः तीसरे, चौथे, पांचवे और छठे स्थान पर रहे।


12 घंटे चला ग्रैंड फिनाले
बता दें कि स्वतंत्रता दिवस के मौके पर इंडियन आइडल 12 का ग्रैंड फिनाले 12 घंटे से ज्यादा समय तक चला था। ग्रैंड फिनाले में बॉलीवुड हस्तियों में से सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा आडवाणी, गायक उदित नारायण और कुमार सानू, अल्का यागनिक शामिल हुए थे। वहीं, शो में द ग्रेट खली की एंट्री भी हैरान करने वाली थी, लेकिन शो की जज नेहा कक्कड़ ग्रैंड फिनाले में नहीं दिखी यह भी दर्शकों को चौंकाने करने वाली बात थी।


पवनदीप राजन ने शो में दर्शकों के बीच बांधा समां
फिनाले में कंटेस्टेंट्स की ग्रैंड परफॉर्मेंस शो के ग्रैंड फिनाले में सभी कंटेस्टेंट्स ने जबरदस्त परफॉर्मेंस दी। इसमें अरुणिता कांजीलाल, निहाल तोरो, सयाली कांबले, दानिश खान, शनमुखप्रिया और पवनदीप राजन ने शो में दर्शकों का खूब समां बांधा. इन सभी कंटेस्टेंट्स ने आखिरी बार अपने दर्शकों का दिल जीतने की पूरी कोशिश की।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here