Aryan khan Drug Case: आर्यन खान ड्रग्स मामले के मुख्य गवाह Prabhakar Sail का हार्ट अटैक से निधन

प्रभाकर सैल गोसावी के बॉडीगार्ड थे। एक पुलिस अधिकारी ने बताया कि प्रभाकर सैल की शुक्रवार शाम को माहुल (चेंबूर) में उनके घर पर दिल का दौरा पड़ने से मौत हो गई।

0
331
Aryan khan- Prabhakar Sail
Aryan khan Drug Case: आर्यन खान ड्रग्स मामले के मुख्य गवाह Prabhakar Sail का हार्ट अटैक से निधन

Aryan khan Drug Case: आर्यन खान ड्रग्स मामले के मुख्य गवाह प्रभाकर सैल (Prabhakar Sail) की शनिवार सुबह मुंबई स्थित उनके घर पर दिल का दौरा पड़ने से मौत हो गई। प्रभाकर शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान की गिरफ्तारी के बाद चर्चा में आए थे। प्रभाकर सैल गोसावी के बॉडीगार्ड थे। एक पुलिस अधिकारी ने बताया कि प्रभाकर सैल की शुक्रवार शाम को माहुल (चेंबूर) में उनके घर पर दिल का दौरा पड़ने से मौत हो गई। उन्हें मुंबई के घाटकोपर के राजावाड़ी अस्पताल ले जाया गया था जहां डॉक्टर ने उन्हें मृत घोषित कर दिया।

Aryan Khan Drugs Case: Aryan Khan
Aryan Khan Drugs Case

प्रभाकर Aryan khan Drug Case से आए थे चर्चे में

बता दें कि प्रभाकर सैल ने ही मुंबई क्रूज ड्रग्स केस में विवादित पंच के पी गोसावी पर आर्यन खान को छुड़ाने के लिए शाहरुख खान की मैनेजर से रुपए मांगने का आरोप लगाया था। प्रभाकर सैल ने कहा था कि क्रूज पार्टी में रेड के वक्त वो गोसावी के साथ था।

क्या था पूरा मामला?

मुंबई में 2 अक्टूबर की रात एनसीबी की तरफ से एक Cruise पर छापेमारी के बाद से पूरे देश में हंगामा मच गया था। फिल्म स्टार शाहरुख खान (Shahrukh Khan) के बेटे आर्यन खान (Aryan Khan) को ड्रग्‍स मामले में 3 अक्टूबर को गिरफ्तार किया गया था। आर्यन 26 दिन जेल में रहने के बाद जमानत पर 30 अक्टूबर को बाहर आए थे।

Aryan Khan
Aryan Khan

कई मीडिया रिपोर्ट में यह दावा किया गया था कि खान के पास न तो ड्रग्स था और न ही उसका फोन लेने और उसकी चैट की जांच करने की कोई जरूरत थी। इसके अलावा, एनसीबी नियमावली के अनुसार छापे की वीडियो-रिकॉर्डिंग नहीं की गई थी और मामले में गिरफ्तार किए गए कई आरोपियों से बरामद दवाओं को एक ही बरामदगी के रूप में दिखाया गया था।

यह भी पढ़ें:

KKR की जीत पर खुशी से चिल्लाई Shah Rukh Khan की लाडली Suhana Khan, फोटो वायरल

Aryan Khan Drugs Case: ड्रग्स केस में नहीं मिला Aryan Khan के खिलाफ सबूत, SIT की रिपोर्ट में दावा

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here